West Bengal Politics: '38 TMC विधायक हमारे संपर्क में', मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा...गिरेगी ममता सरकार?

West Bengal Politics: मिथुन ने कहा- क्या आप बड़ी खबर सुनना चाहते हैं? इस वक्त 38 तृणमूल विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं. इनमें से 21 तो सीधे मेरे संपर्क में हैं.  

Edited by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 05:41 PM IST
  • बंगाल में मिथुन का बड़ा दावा.
  • क्या मुश्किल में हैं ममता?
West Bengal Politics: '38 TMC विधायक हमारे संपर्क में', मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा...गिरेगी ममता सरकार?

कोलकाता. West Bengal Politics: सिनेस्टार और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार को एक बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है. उन्होंने दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस के करीब 38 विधायकों के साथ बीजेपी के अच्छे संबंध हैं. उन्होंने इशारा किया है कि राज्य की ममता बनर्जी सरकार खतरे में है. 

मिथुन ने कहा- क्या आप बड़ी खबर सुनना चाहते हैं? इस वक्त 38 तृणमूल विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं. इनमें से 21 तो सीधे मेरे संपर्क में हैं. बता दें कि इस वक्त पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार में कद्दावर मंत्री पार्थ चटर्जी के स्कैम में फंसने के कारण ममता बनर्जी पहले से आरोपों के घेरे में आ गई हैं. यही कारण है कि मंगलवार को ममता बनर्जी ने खुद सामने आकर कहा कि वो किसी भी भ्रष्टाचारी का बचाव नहीं करने जा रही हैं.

सीएम ममता बनर्जी ने घोटाले में मीडिया ट्रायल की निंदा की है. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि अदालत द्वारा किसी को भी दोषी साबित करने के लिए दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन राजनीतिक दलों को बदनाम करने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए.

विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार बीजेपी की तरफ से बड़ा दावा
दरअसल 2021 में हुए विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार ऐसा हुआ जब किसी बीजेपी नेता ने तृणमूल के नेताओं संपर्क में होने का दावा किया है. विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की प्रचंड जीत के बाद बीजेपी में शामिल हो चुके कई नेताओं ने टीएमसी में 'घरवापसी' की थी. बाबुल सुप्रियो और मुकुल रॉय जैसे बड़े नेताओं ने टीएमसी का दामन थामा था. कई नेताओं के टीएमसी ज्वाइन करने को बीजेपी के लिए धक्का भी माना गया था. 

मिथुन के बयान से गर्माई पश्चिम बंगाल की राजनीति
लेकिन अब मिथुन चक्रवर्ती ने नया दावा कर पश्चिम बंगाल की राजनीति को एक बार फिर गर्मा दिया है. बता दें कि राज्य के विधानसभा चुनाव से कुछ ही दिनों पहले मिथुन ने बीजेपी का दामन थामा था. तब उन्होंने जीत को लेकर बड़े दावे किए थे लेकिन नतीजा अलग रहा था. अब एक बार फिर उनके बयान को लेकर पूरे देश की मीडिया की नजरें घूम गई हैं. 

यह भी पढ़ें: विपक्ष को सुप्रीम कोर्ट का झटका, PMLA कानून खत्म करने की याचिका हुई खारिज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़