Bengaluru: होटल में खाने गई महिला की थाली में मिला कॉकरोच, वीडियो बनाने पर कर्मचारियों ने की मारपीट

शुक्रवार 5 जनवरी को बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक होटल में शुक्रवार की दोपहर का खाना खाने गई, एक महिला के खाने में कॉकरोच मिला. खाने में कॉकरोच को देख जब महिला उसका वीडियो बनाने लगी, तो होटल के कुछ कर्मचारी उसके पास पहुंचे और उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगे. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 6, 2024, 10:25 AM IST
  • दोपहर का खाना खाने होटल पहुंची थी महिला
  • पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला
Bengaluru: होटल में खाने गई महिला की थाली में मिला कॉकरोच, वीडियो बनाने पर कर्मचारियों ने की मारपीट

नई दिल्लीः शुक्रवार 5 जनवरी को बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक होटल में शुक्रवार की दोपहर का खाना खाने गई, एक महिला के खाने में कॉकरोच मिला. खाने में कॉकरोच को देख जब महिला उसका वीडियो बनाने लगी, तो होटल के कुछ कर्मचारी उसके पास पहुंचे और उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगे. महिला ने होटल के कर्मचारियों पर धमकी देने और परेशान करने का भी आरोप लगाया है. 

दोपहर का खाना खाने होटल पहुंची थी महिला
यह घटना जिस महिला के साथ हुई है, वह पेशे से वकील है. रिपोर्ट्स की मानें, तो महिला अपना दोपहर का खाना खाने एक निजी होटल गई थी. इसी दौरान उसके साथ यह घटना हुई है. इस घटना के बाद महिला अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए सीधे पुलिस स्टेशन गई. पुलिस को दर्ज कराई अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि वह दोपहर करीब 3 बजे होटल में खाना खाने पहुंची. जब उसने खाना शुरू किया तभी पनीर की ग्रेवी में उन्हें कॉकरोच नजर आया. 

पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला 
पुलिस के पास दर्ज मामले के अनुसार, महिला पनीर की ग्रेवी में कॉकरोच पाए जाने का वीडियो बनाने लगी. महिला को वीडियो बनाता देख होटल के कुछ कर्मचारी उसके पास पहुंच गए और उन्होंने कथित तौर महिला को धक्का दिया और फिर घसीटते हुए धमकी भी दी. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने होटल के दो स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल जांच जारी है.

अगर आपके साथ ऐसा हो तो क्या करें? 
अगर आप भी किसी होटल में खाना खाने जाते हैं और आपको उसके खाने में कुछ कमी दिखाई देती है, तो आप इसकी शिकायत फूड सेफ्टी अथॉरिटी ऑफ इंडिया की वेबसाइट या 'फूड कनेक्ट ऐप' के जरिये दर्ज कर सकते हैं. इसके अलावा यदि आप किसी होटल में खाना खाते हैं और उसका खाना खाने के बाद आपको फूड पॉइजनिंग हो जाती है, तो आप इसकी शिकायत उस स्टेट के फूड सेफ्टी ऑफिसर या फिर फूड सेफ्टी कमिश्नर के पास कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः महादेव सट्टा ऐप मामले में बढ़ी भूपेश बघेल की मुश्किलें, अपने पुराने बयान पर लौटा असीम दास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़