Delhi Badarpur Murder: 25 बार घोंपा चाकू, लाश से बर्बरता...दिल्ली के बदरपुर में नाबालिगों सहित तीन युवकों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Badarpur Murder Case: दिल्ली के बदरपुर में अरमान ने अपने दो नाबालिग साथियों के साथ मिलकर एक युवक पर 20 से 25 बार चाकू घोंपा और उसकी हत्या करने के बाद उसके शव को कई मीटर तक घसीटा. इसके बाद दिल्ली पुलिस के हेडकांस्टेबल पर भी हमला कर फरार हो गए. पढ़िए पूरी खब    

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 10, 2024, 02:24 PM IST
Delhi Badarpur Murder: 25 बार घोंपा चाकू, लाश से बर्बरता...दिल्ली के बदरपुर में नाबालिगों सहित तीन युवकों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां अरमान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर 22 साल के गौरव पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इतने से भी जब हत्यारों का दिल नहीं भरा, तो उन्होंने मृत गौरव के शव को कई किलोमीटर तक घसीटते रहे. 

यहां की है घटना 
दिल्ली के साउथ ईस्ट बदरपुर इलाके से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर अरमान ने अपने दो नाबालिग साथियों के साथ मिलकर गौरव पर 20 से 25 बार चाकू से हमला कर दिया. हमले में गौरव की मौत हो गई, लेकिन अरमान अपने साथियों के साथ मिलकर गौरव के साहव को की किलोमीटर तक घसीटा. इसी दौरान रात में पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की टीम ने अरमान और उसके साथियों को गौरव का शव घसीटते हुए देखा. पुलिस को देख तीनों आरोपी मौके से भाग निकले. पेट्रोलिंग टीम से बचकर भागते हुए तीनों आरोपियों का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

रात दो बजे दिया वारदात को अंजाम 
पुलिस के अनुसार यह घटना रात करीब दो बजे की है. की जानकारी के मुताबिक मृतक गौरव और तीनों आरोपी एक दूसरे को जानते थे. रात किसी बात को लेकर इन तीन आरोपियों की गौरव से कहासुनी हो गई, जिसके बाद अरमान और दो एनी नाबालिग साथियों ने गौरव पर चाकू से ताबड़तोड़ वार्फ कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

सिपाही पर भी किया वार 
वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी गौरव के शव को घसीट रहे थे, तभी नाईट पेट्रोलिंग कर रहे सिपाही नटवर सिंह की नजर इस पर पड़ी. पुलिस को देखते ही तीनों आरोपी भागने लगे इसी दौरान उन्होंने सिपाही नटवर सिंह को टक्कर मारकर घायल कर दिया. इसके बाद बदरपुर थाना प्रभारी ईश्वर सिंह, हवलदार राजाराम, लक्ष्मी नारायण, सिपाही पवन व राजीव ने काफी दूर तक इन तीनों का पीछा किया और सभी को गिरफ्तार कर लिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़