घोसी में प्रचार करने पहुंचे अखिलेश, बोले- यहां से जाएगा 2024 का संदेश, 'इंडिया' से घबरा गई है BJP

अखिलेश यादव ने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियों के एक होने का फैसला देश की राजनीति में बड़ा बदलाव लाएगा. यह गठबंधन एकजुट है. बीजेपी इससे घबराई हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2023, 09:06 PM IST
  • घोसी सीट पर प्रचार करने पहुंचे अखिलेश.
  • बोले- 'इंडिया' गठबंधन से घबराई बीजेपी.
घोसी में प्रचार करने पहुंचे अखिलेश, बोले- यहां से जाएगा 2024 का संदेश, 'इंडिया' से घबरा गई है BJP

मऊ. समाजवादी पार्टी सुप्रीमो और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि विपक्षी गठबंधन इंडिया की वजह से बीजेपी घबरा गई है. घोसी विधानसभा सीट पर सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह का प्रचार करने पहुंचे अखिलेश ने कहा कि यह सिर्फ एक विधानसभा का चुनाव नहीं है बल्किल 2024 के चुनाव के लिए एक संदेश है. 

अखिलेश यादव ने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियों के एक होने का फैसला देश की राजनीति में बड़ा बदलाव लाएगा. यह गठबंधन एकजुट है. और इसी वजह से बीजेपी घबराई हुई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का कैंडिडेट पलायनवादी है और उसने अपने स्वार्थ के लिए पलायन किया. घोसी के वोटर्स को धोखा दिया. इस बार जनता उन्हें सबक सिखाएगी. 

'सपा कैंडिडेट को जिताने का मन बना चुकी जनता'
अखिलेश ने कहा कि इस सीट पर जनता ने प्रभाकर सिंह को चुनाव जिताने का मन बना लिया. उन्होंने कहा-बीजेपी जानती है कि वह यह सीट हारने जा रही है. यही कारण है कि आजकल इस सीट पर मंत्री ही मंत्री दिखाई दे रहे हैं. अगर केंद्र में 10 साल और राज्य में 6 साल की बीजेपी सरकारों ने कोई काम किया होता तो उपचुनाव में इतने मंत्री नहीं उतारने पड़ते. बीजेपी सबका साथ सबका विकास का झूठा नारा देती है. जब तक जातीय जनगणना न हो जाए तब तक सबका साथ सबका विकास हो ही नहीं सकता.

'इंडिया' की तीसरी अहम बैठक
बता दें कि 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में विपक्षी गठबंधन इंडिया की तीसरी बैठक होने जा रही है. इस अहम बैठक में सीट शेयरिंग फॉर्मूले पर चर्चा हो सकती है. इसी के साथ गठबंधन में अहम पदों पर नेताओं के चुनाव पर भी चर्चा हो सकती है. 

ये भी पढ़ेंः  Ramchaura Banana: जानें रमचौरा केले की खासियत, कैसे नष्ट हुई केले की यह प्रजाति, योगी सरकार जीआई टैगिंग से करेगी पुनर्जीवित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़