DMK यानी डेंगू, मलेरिया और कोढ़; आचार्य प्रमोद का स्टालिन की पार्टी पर हमला, कहा- समय अंत का

Acharya Pramod Krishnam attacks DMK Party: आचार्य ने हिंदी में एक पोस्ट में एमके स्टालिन, उनके बेटे उदयनिधि स्टालिन और डीएमके पर निशाना साधा. DMK यानी 'डेंगू मलेरिया कोढ़ '. आचार्य ने तमिलनाडु के राजनीतिक दल की तुलना डेंगू, मलेरिया और कुष्ठ रोग से की है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 25, 2024, 01:00 PM IST
  • उदयनिधि स्टालिन को आचार्य का जवाब
  • DMK को डेंगू मलेरिया कोढ़ बताया
DMK यानी डेंगू, मलेरिया और कोढ़; आचार्य प्रमोद का स्टालिन की पार्टी पर हमला, कहा- समय अंत का

Acharya Pramod Krishnam attacks DMK Party: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (INC) के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को अक्सर अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए देखा जाता रहा है. अब उन्होंने इस बार दक्षिण भारतीय राजनीतिक दल को अपना निशाना बनाया है.

X पर एक हालिया पोस्ट में, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) पर कटाक्ष किया है. DMK यानी उनका हमला तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर था.

आचार्य ने हिंदी में एक पोस्ट में एमके स्टालिन, उनके बेटे उदयनिधि स्टालिन और डीएमके पर निशाना साधा. DMK यानी 'डेंगू मलेरिया कोढ़ '. आचार्य ने तमिलनाडु के राजनीतिक दल की तुलना डेंगू, मलेरिया और कुष्ठ रोग से की है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने क्या लिखा?
तमिलनाडु में अब डेंगू (D) मलेरिया (M) कोढ़ (K) के खत्म होने का समय आ गया, जय-जय श्री राम.

कांग्रेस नेता ने X पर एक वीडियो को रीट्वीट करते हुए अपनी बात कही. उस वीडियो में दावा किया गया है कि तमिलनाडु में चेन्नई की सड़कों पर 1 लाख से अधिक लोग 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे और यह वीडियो उन लोगों को देखना चाहिए जो कहते हैं कि सनातन धर्म खत्म होने वाला है. हालांकि, वह वीडियो सही था या नहीं इस बात की पुष्टि हम नहीं करते हैं.

उदयनिधि स्टालिन का सनातन धर्म पर क्या कहना है?
वीडियो पोस्ट और आचार्य की टिप्पणी एमके स्टालिन पर निशाना साधने का स्पष्ट संकेत है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन, जो तमिलनाडु के युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री हैं, उन्होंने पहले सनातन धर्म पर टिप्पणी की थी जो लोगों को पसंद नहीं आई थी.

उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की थी. अब आचार्य प्रमोद कृष्णम की डेंगू मलेरिया कोढ़ (DMK) टिप्पणी उदयनिधि स्टालिन को सीधा जवाब है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़