Roorkee Crime News: बाल्टी से पीट-पीटकर दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट, वारदात का LIVE वीडियो वायरल

Roorkee Live Murder Video: उत्तराखंड के रुड़की से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक अंडे की ठेली लगाने वाले युवक को दबंग ने बाल्टी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार के पैरों तले जमीन जमीन खिसक गई.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 11, 2024, 07:11 PM IST
Roorkee Crime News: बाल्टी से पीट-पीटकर दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट, वारदात का LIVE वीडियो वायरल

नई दिल्ली: उत्तराखंड के रुड़की से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक अंडे की ठेली लगाने वाले युवक को दबंग ने बाल्टी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई. मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

यह है पूरा मामला... 
रुड़की के अंबर तालाब इलाके में आईटी गेट के पास आकाश सोनकर नाम का युवक अंडे की ठेली लगाता था. आकाश का दोस्त मन्नू शर्मा भी पास में ही पॉपकॉर्न का ठेला लगाता है. स्थानीय लोगों की जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम आकाश के दोस्त के साथ दबंग अभिषेक चौधरी की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कुछ ही देर में अभिषेक और मन्नू शर्मा के बीच धक्का-मुक्की जैसे हालात बन गए. यह सब देख आकाश सोनकर बीच बचाव करने वहां पर पहुंच गया. इसके बाद दबंग अभिषेक चौधरी ने आकाश को भी धमकाया और जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया. 

रात को फिर किया हमला...
आकाश और शर्मा को जान से मारने की धमकी देते हुए दबंग अभिषेक मौके से फरार हो गया. रात को दुकान बढ़ाने के बाद आकाश अपने घर वापस लौट रहा था, तभी अभिषेक चौधरी ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उसे घेर लिया. मौका मिलते ही आकाश ने अपने चचेरे भाई अभिषेक सोनकर को फोन कर इस बात की जानकारी दे दी कि कुछ लड़के उसे मारने की फिराक में है और उन्होंने उसे घेर लिया है.

बाल्टी से पीटकर की हत्या...
खुद को अभिषेक और उनके चार अन्य साथियों से घिरता देख आकाश ने जैसे ही वहां से निकलने की कोशिश की, वैसे ही अभिषेक ने बाल्टी से आकाश को पीटना शुरू कर दिया. दबंग अभिषेक ने आकाश को तब तक बाल्टी से पीटा, जब तक उसकी मौत नहीं हुई. इतने में ही आकाश का चचेरा भाई अभिषेक सोनकर वहां पर पहुंच गया और आकाश दबंग से बचाने की कोशिश की. इसके बाद आकाश का भाई उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गया, जहां प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया. आकाश की मौत की खबर सुनते ही उसके भाई के होश फाख्ता हो गए. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
आकाश को पीटकर मौत के घाट उतारने की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिषेक चौधरी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी गई है. मामले की जांच कर रहे एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि मामले में अभिषेक चौधरी के साथ पांच से छ अन्य लोग भी शामिल थे उन्होंने आगे बताया कि पास में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे है और आरोपियों की पहचान की जा रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़