जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Jaunpur Road accident: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई. मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 10, 2024, 10:19 AM IST
जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली,Road accident in Jaunpur: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई. मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेरी करवाया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है...

यहां हुआ हादसा...
उत्तर प्रदेश के जौनपुर स्थित गौरबादशपुर थाना के इलाके के प्रसाद तिराहा पर भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक एक कार आजमगढ़ से जौनपुर की तरफ जा रही थी और वहीं दूसरी ओर से आ रहा ट्रक जौनपुर से केराकत की तरफ जा रहा था. इसी बीच दोनों वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई. 

पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि कार यू-टर्न ले रही थी, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. पुलिस के मुताबिक मरने वालों की पहचान अनीश शर्मा, गजाधर शर्मा, जवाहर शर्मा, गौतम शर्मा, सोनम और रिंकू के रूप में हुई है. यह सभी  बिहार के सीतामढी जिले के रहने वाले थे और एक शादी समारोह से लौट रहे थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़