ऑनलाइन ऐप से मंगवाई 21 साल की नौकरानी, फिर उसके साथ रेप कर किया कैद

बेंगलुरु में नौकरानी से रेप की वारदात सामने आई है. यह नौकरानी ऐप से घर बुलाई गई थी. आरोपी ने कहा था कि उसे घर के कामों के लिए और अपने वृद्ध मां-पिता की देखभाल के लिए नौकरानी की जरूरत है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 07:40 AM IST
  • जब वह काम पर आई तो मूर्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया
  • धमकी दी कि किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा
ऑनलाइन ऐप से मंगवाई 21 साल की नौकरानी, फिर उसके साथ रेप कर किया कैद

बेंगलुरु: बेंगलुरु में दुष्कर्म का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने ऑनलाइन ऐप से एक नौकरानी घर बुलाई और फिर उसके साथ रेप किया. आरोप है कि आरोपी ने पीड़िता को कमरे में कैद भी कर दिया था. आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कौन है आरोपी
आरोपी की पहचान शहर के बाहरी इलाके परप्पना अग्रहारा थाना अंतर्गत कुडलू निवासी 47 वर्षीय निजी कंपनी के कर्मचारी परशिव मूर्ति के रूप में हुई.

क्या है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने नौकरानी को 'बुक माय बाई' एप पर बुक किया था. आरोपी ने कहा था कि उसे घर के कामों के लिए और अपने वृद्ध माता-पिता की देखभाल के लिए नौकरानी की जरूरत है.

घर पर किया रेप
उसके अनुरोध पर 21 वर्षीय महिला को 'बुक माय बाई' एप के विल्सन गार्डन कार्यालय से उसके घर भेज दिया गया. जब वह काम पर आई तो मूर्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी दी कि अगर नौकरानी ने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा.

उसने उसे अपने कमरे में बंद कर दिया और काम पर चला गया. पीड़ित युवती ने फोन पर अपनी हालत की जानकारी कार्यालय को दी. ऐप कार्यालय के कर्मचारियों ने परप्पना अग्रहारा थाने में शिकायत कर दी. पुलिस ने आरोपी के घर का दरवाजा तोड़कर पीड़िता को छुड़ाया. बाद में उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे सोहेल खान, जानिए किसकी वजह से रिश्ते में आई थी दरार!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़