Rhea Chakraborty द्वारा दर्ज की गई FIR से Sushnat की बहन को नहीं मिली राहत

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक मामले में आज फैसला सुनाया है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2021, 06:14 PM IST
  • रिया ने लगाए थे सुशांत की बहनों पर आरोप
  • कोर्ट ने की मीतू के खिलाफ FIR रद्द, लेकिन प्रियंका को नहीं मिली राहत
Rhea Chakraborty द्वारा दर्ज की गई FIR से Sushnat की बहन को नहीं मिली राहत

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जहां उनका साथ दिया तो उन्हें झटका भी लगा है.

दरअसल, रिया ने सुशांत की बहनों मीतू सिंह (Meetu Singh) और प्रियंका सिंह के खिलाफ मेडिकल पर्ची में कथित रूप से फर्जीवाड़ा करने को लेकर FIR दर्ज करवाई थीं. कोर्ट ने अपना सुनाते हुए मीतू के खिलाफ दर्ज FIR रद्द कर दी. वहीं दूसरी तरफ कोर्ट से प्रियंका को राहत नहीं मिली है.

अदालत के पास हैं  प्रियंका के खिलाफ सबूत 

अदालत ने फैसला सुनाते हुए कहा कि प्रियंका सिंह के खिलाफ हमारे पास सबूत है, लेकिन मीतू सिंह के खिलाफ कोई भी मामला नहीं बनता. बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में  सुशांत की बहनों पर केस दर्ज कराया था. उसके बाद दोनों बहनों ने FIR को खारिज करने के लिए न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था.

ये भी पढ़ें- नन्हे मेहमान का वेलकम करने जा रहे हैं Neeti Mohan और Nihaar Pandya

रिया ने लगाया था फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखने का आरोप 

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह पर आरोप लगाया था कि उन्होंने डॉक्टर तरुण कुमार से मिलकर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया था. रिया ने ये भी आरोप लगाया था कि सुशांत की मानसिक हालत जानें बिना उनके लिए दवाइंया लिख दी गई थीं. 

साथ ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने यह भी आरोप लगाया था कि सुशांत को 8 जून को यह दवाइयां प्रिस्क्राइब की गई थीं और 14 जून को एक्टर ने खुदकुशी कर ली थी. 

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर Shehnaaz Gill के हुए 7 मिलियन फॉलोअर्स

दोनों बहनों ने खटखटाया था कोर्ट का दरवाजा

दोनों बहनों ने कोर्ट से अपने खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने का मांग की थी. वकील विकास सिंह ने  कहा था कि रिया चक्रवर्ती की शिकायत बेबुनियाद है. वकील ने ये भी कहा था कि रिया ने FIR इसलिए दर्ज करवाई है ताकि सुशांत की मौत के मामले से ध्यान भटकाया जा सके.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: अली गोनी और राखी सावंत में फिर हुई झड़प, जानिए अब क्यों जैस्मिन भसीन बनीं वजह

सुशांत की मौत के बाद रिया पर लगे थे आरोप

बता दें कि एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. मौत के बाद सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए थे. 

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty की बेटी समीशा का मना पहला बर्थडे, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़