सुपरस्टार रजनीकांत की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

कुछ समय पहले ही सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म  Annathey की शूटिंग कोविड (Covid 19) की वजह से रोकनी पड़ी थी. दरअसल रजनीकांत के फिल्म की शूटिंग के दौरान 8 लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए थे जिसकी वजह से शूट को रोक दिया गया था लेकिन अब खुद सुपरस्टार की हालात ठीक नहीं है और इस वजह से उन्हें अपोलो हॉस्पीटल (Apolo Hospital)  में भर्ती करवाया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2020, 02:27 PM IST
  • अपोलो हॉस्पीटल में करवाए गए भर्ती
  • ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव
  • कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी
सुपरस्टार रजनीकांत की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

हैदराबाद: कोरोना महामारी ( Corona Pandamic) के चलते न सिर्फ कंपनियां, व्यवसाय बल्कि फिल्म इंडस्ट्री भी काफी प्रभावित हुई है. जिसके चलते सिनेमाघरों में लंबे समय तक ताला लगा रहा और फिल्मों की शूटिंग पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया. लेकिन एक बार जैसे ही फिल्मों की शूटिंग शुरू हुई है तब से लगातार हमारे स्टार्स कोविड पॉजिटिव पाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-शहनाज ने फैंस का 2 मिलियन हैशटैग पूरा होने पर किया शुक्रिया, कहा हमेशा आपकी फैन रहूंगी.

हालही में कुछ ऐसा ही सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म Annathey की शूटिंग के दौरान हुआ. और उनके फिल्म टीम के करीब 8 लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी. लेकिन अब सुपरस्टार की हालत बिगड़ चुकी है और उन्हें अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें-फिर से ट्रैक पर आई Sapna Choudhary, गाने में कर रहीं 'चटक-मटक'.

बता दें कि अस्वस्थ होने के चलते सुपरस्टार रजनीकांत  (Rajnikanth) को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल (Apolo Hospital) में एडमिट करवाया गया है. खबरों की मानें तो ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के चलते हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

कोविड के चलते फिल्म रिलीज में देरी
वर्क फ्रंट की बात करें तो रजनीकांत फिल्म Annathey में नजर आने वाले हैं. फिल्म को इसी साल रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई. फिल्म का निर्देशन शिवा कर रहे हैं. फिल्म में रजनीकांत के अलावा प्रकाश राज व जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़