पूर्व नेवी ऑफिसर पर हमले को लेकर शिवसेना ने कहा- अचानक गुस्से में हो गई मारपीट

पूर्व नौसेना ऑफिसर पर हुए हमले को लेकर शिवसेना ने सफाई देते हुए कहा है कि त्वरित प्रतिक्रिया के कारण अचानक हो गई पिटाई..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2020, 06:45 PM IST
    • संजय राउत का आया बयान
    • मामले पर राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण
    • ध्यान भटकाने की अगली कोशिश?
पूर्व नेवी ऑफिसर पर हमले को लेकर शिवसेना ने कहा- अचानक गुस्से में हो गई मारपीट

नई दिल्ली.  देश के रक्षकों के इस अपमान पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की नाराजगी के बाद शिवसेना सफाई देने लग गई है. इस हमले के बाद देश भर में शिवसेना के विरुद्ध आक्रोश पर शिवसेना को कोई फर्क नहीं पड़ा है किन्तु ये समझ मेंं अवश्य आया है कि अब रक्षामंत्री की नाराजगी पार्टी और सरकार के हित में नहीं है.

संजय राउत का आया बयान

हाल ही में संजय राउत को पार्टी का प्रमुख स्पोक्समैन बनाया गया है. संजय राउत ने मामले की नजाकत को भांप कर एक दिन बाद अब बयान जारी किया है कि यह शिवसैनिकों की एक त्वरित प्रतिक्रिया थी जिसकी उत्तेजना के कारण इस रिटायर्ड नौसेना अधिकारी पर हमला हो गया. राउत ने कहा कि उन्होंने सीएम का एक कार्टून शेयर किया था, जो अत्यंत अपमानजनक था.

मामले पर राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण

संजय राउत ने कहा कि पूर्व नौसेना अफसर पर हुए शिवसेना के हमले के मामले को जबर्दस्ती तूल दिया जा रहा है. इस मामले पर विपक्ष द्वारा राजनीति करना दुर्भाग्यपूर्ण है. सरकार के स्तर पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि हमले के बाद हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया था और कानूनी कार्रवाई भी की गई थी.

ध्यान भटकाने की अगली कोशिश?

संजय राउत ने पार्टी के मुख्य स्पोक्सपर्सन बनने के बाद पूर्व नौसेना अधिकारी पर हमले के मामले में लीपा-पोती का जिम्मा खुद सम्हाला है. उन्होंने सीएम उद्धव को खुश करते हुए बयान जारी करके कहा कि ‘’महाराष्ट्र में कानून का राज है औऱ कोई भी व्यक्ति जो कानून हाथ में लेगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा.’’ लगता तो ये भी है कि सुशांत मामले से ध्यान हटाने के लिये चल रही कोशिशों की ही अगली कड़ी थी ये हमला.

ये भी पढें. क्या IPL को लेकर हरभजन सिंह करने वाले हैं धमाकेदार खुलासा?

 

ट्रेंडिंग न्यूज़