सलमान ने शुरू किया 'अंतिम' का शूट, जीजा आयुष संग आएंगे नजर

लंबे समय तक लगे लॉकडाउन के बाद तेजी से फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसी बीच बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान लगातार शूट करते नजर आ रहे हैं. राधे की शूटिंग करने के बाद सलमान अब फिल्म अंतिम की शूट कर रहे हैं जिसके बाद वह फिल्म टाइगर 3 और कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में लग जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2020, 05:17 PM IST
  • राधे के अलावा, कभी ईद कभी दिवाली और टाइगर 3, किक 2 में सलमान आएंगे नजर
  • शाहरुख की फिल्म में सलमान का कैमियो
सलमान ने शुरू किया 'अंतिम' का शूट, जीजा आयुष संग आएंगे नजर

मुंबई: बॉलीवुड के 'दबंग खान' यानी सलमान खान ने हालही में फिल्म राधे की शूटिंग पूरी की और फिलहाल सलमान बहुचर्चित रियलिटी शोमा बिग बॉस 14 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान ने फिल्म अंतिम की भी शूटिंग शुरू कर दी है.

इस फिल्म को एक्टर व डायरेक्टर महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में सलमान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी दिखेंगे. खबरों की मानें तो सलमान ने 6 दिसंबर को मुंबई के फिल्म सिटी में शूटिंग शुरू की है. बता दें कि फिल्म का शूट 16 नवंबर को पुणे में शुरू किया गया था जिसके बाद शूट लोकेशन को कर्जत में शिफ्ट कर दिया गया. वहीं इस फिल्म में एक्टर निकितन धीर गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर मलाइका को ट्रोलर्स बोलते हैं 'बुड्ढी', एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

फिल्म की बात करें तो यह एक गैंगस्टर ड्रामा पर आधारित है. खबरों के अनुसार फिल्म अंतिम में सलमान खान सिख पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में लीड रोल में आयुष शर्मा और साईं मांजरेकर दिखेंगी. इससे पहले दोनों अलबम सॉन्ग 'मांझा तेरा' में साथ काम कर चुके हैं और दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद भी की गई थी.  

वहीं सलमान की बात करें तो वह इस फिल्म में कैमियो के तौर पर नजर आ रहे हैं. इसके अलावा यह भी खबर सामने आई है कि सलमान शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान में भी कैमियो के तौर पर दिखेंगे. सलमान की आगामी फिल्मों में राधे के अलावा, कभी ईद कभी दिवाली और टाइगर 3, किक 2 शामिल है. अगले साल फरवरी महीने से सलमान फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़