अंकिता के सपोर्ट में उतरी उनकी पुरानी दोस्त रश्मि देसाई

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के साथ लगातार खड़ी दिख रही हैं. लेकिन उनके पोस्ट की वजह से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chkraborty)की दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अंकिता के खिलाफ काफी कुछ बोला. जिसके बाद छोटे पर्दे के सितारे अंकिता के सपोर्ट में उतर आए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2020, 12:08 PM IST
    • अंकिता को मिला टीवी स्टार का साथ
    • रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर ने उड़ाया था मजाक
अंकिता के सपोर्ट में उतरी उनकी पुरानी दोस्त रश्मि देसाई

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मजबूती के साथ सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हैं. अंकिता भी सुशांत के लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रही हैं और वहीं दूसरी ओर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chkraborty) की गिरफ्तारी के बाद अंकिता का पोस्ट करना कई लोगों को पसंद नहीं आया.

इन लोगों में रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) का नाम शामिल है. पहले अंकिता का बिना नाम लिए और बाद में नाम के साथ शिबानी ने अंकिता पर कई तरह से निशाना साधा. सुशांत पर अंकिता के बोलने को शिबानी ने 2 मिनट का फेम पाने की चाह बताई. जिसपर अंकिता ने लंबे-चौड़े पोस्ट से शिबानी को जवाब दिया और देखते ही देखते कई टीवी सितारे अंकिता के सपोर्ट में उतर आए.

कंगना के सपोर्ट में शमिता शेट्टी, कहा लोकतंत्र की हत्या, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

इन्हीं में से अंकिता की दोस्त रश्मि देसाई ने भी अंकिता को समर्थन करते हुए लिखा कि अंकिता लोखंडे तुम एक बड़ी स्टार हो और लोगों ने तुम्हें तु्महारे हर अवतार को सराहा है. अंकिता लोखंडे तुम्हें उनलोगों को यह साबित करने की जरूरत नहीं है, जो तुम्हारे लिए कोई अहमियत नहीं रखते. इसके साथ ही रश्मि ने अंकिता को इस पोस्ट में #ILOVEYOU भी लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Crazy US 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

बता दें कि अंकिता और रश्मि काफी पुराने दोस्त है और सोशल मीडिया पर दोनों के साथ में कई तस्वीरें भी देखी जा सकती है. वहीं रश्मि के अलावा काम्या पंजाबी, हिना खान, करणवीर बोहरा ने भी सपोर्ट किया.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़