चर्चा में आने के लिए पूजा बेदी ने किया सनातन परंपरा का अपमान, माफी तो मांगनी पड़ेगी

एक्ट्रेस पूजा बेदी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. हालही में पूजा ने एक्टर मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो की तुलना नागा साधुओं से कर दी जिसके बाद से ही उन पर धार्मिक आस्था पर चोट पहुंचाने को लेकर आपत्ति जताई जा रही है. इस मामले में पूजा बेदी की माफी के बिना मामला खत्म नहीं होने वाला. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2020, 12:02 PM IST
  • पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो की तुलना नागा साधुओं से की
  • धार्मिक आस्था पर चोट करना पड़ रहा महंगा
चर्चा में आने के लिए पूजा बेदी ने किया सनातन परंपरा का अपमान, माफी तो मांगनी पड़ेगी

मुंबई: कुछ सेलिब्रिटी और स्टार नाम और फेम के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं चाहे उसके लिए धर्म का अपमान भी क्यों न करना पड़ें. एक्ट्रेस पूजा बेदी ने भी कुछ ऐसा ही किया है.

बता दें मॉडल व एक्टर मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर को अपने बर्थडे के मौके पर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की थी. फोटो में मिलिंद गोवा की बीच पर दौड़ते नजर आ रहे थे. मिलिंद की यह फोटो उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने क्लिक की है. लेकिन इस तस्वीर के अलावा पर भी इस पर विवाद शुरू हो चुका है.

दरअसल पूजा बेदी ने ट्वीट कर मिलिंद की फोटो को अश्लील नहीं बताया. ट्वीट कर पूजा ने लिखा कि 'मिलिंद सोमन की वो फोटो कोई अश्लील नहीं थी. बल्कि अश्लीलता लोगों के दिमाग में है जो फोटो को लेकर जजमेंटल हो रहे हैं. मिलिंद की गलती बस यह है कि वह गुड लुकिंग और फेमस हैं. इसके साथ ही पूजा ने लिखा कि अगर न्यूड होना क्राइम है तो जितने नागा बाबा होते हैं उन्हें भी अरेस्ट करना चाहिए.'

हिना खान से भी ज्यादा हॉट हैं समंदर के अंदर उनकी ये तस्वीरें, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

पूजा के इस ट्वीट के बात से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. क्योंकि उन्होंने ट्वीट से लोगों की धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाया है. ऐसा पहली बार नहीं है जब लोग अपनी बात रखने के लिए धर्म और आस्था पर चोट पहुंचाया है. 

वहीं इस बात पर शेखर सुमन ने भी ट्वीट किया है. पूजा बेदी पर तंज कसते हुए शेखर सुमन ने लिखा है कि 'उम्र 55 की और हरकतें बचपन की'. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़