Bigg Boss 14 से बाहर आते ही निक्की तंबोली कर रही हैं ऐसी उम्मीद

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद अब निक्की ने अपने आगामी वर्क प्रोजेक्ट्स की योजनाओं पर खुलकर बात की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2021, 04:46 PM IST
  • निक्की तंबोली बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद भी चर्चा में हैं
  • निक्की अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर योजनाएं बना रही हैं
Bigg Boss 14 से बाहर आते ही निक्की तंबोली कर रही हैं ऐसी उम्मीद

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में नजर आने वालीं अभिनेत्री निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) शो में अपने अपने अंदाज को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. शो में वह टॉप 3 में भी अपनी जगह बनाने में सफल रही थीं. अब शो से बाहर आने के बाद भी वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

निक्की ने बताई योजना

इसी बीच अब निक्की ने अपने वर्क योजनाओं पर खुलकर बात की है. निक्की कहना है कि वह म्यूजिक वीडियो करने के अलावा बॉलीवुड में भी काम करने के बारे में भी सोच रही हैं. बता दें कि निक्की दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं. उन्होंने दक्षिण भारत में 'कंचना 3', 'चिकती गदिलो चितकोतुडु' और 'थिप्पारा मीसम' जैसी फिल्मों में अपने शानदार काम के लिए खूब सराहना बटोरी है.

बॉलीवुड डेब्यू की उम्मीद में हैं निक्की

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद अब उनके निक्की बॉलीवुड डेब्यू की भी उम्मीद लगा रही हैं. निक्की ने कहा, "अब मैं बॉलीवुड फिल्में, म्यूजिक वीडियो और एल्बम कर सकती हूं।"

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: खुद को Joker बताने वाली Rakhi बनीं 'एंटरटेनमेंट क्वीन'

निक्की ने की 'बिग बॉस 14' के सफर पर बात 

'बिग बॉस 14' में निक्की की यात्रा काफी उतार-चढ़ाव वाली रही। शो के बीच से ही वह कम वोटों के आधार पर बाहर भी हो गई थी. हालांकि, बाद में उन्हें दोबारा शो में एंट्री मिल गई. निक्की कहती हैं, "मेरी यात्रा बिल्कुल भी आसान नहीं रही. यह रोलरकोस्टर की सवारी करने जैसी थी. बिग बॉस के घर में 143 दिन बिताने का मतलब बहुत ही भयानक होता है."

निक्की का गेमप्लान हमेशा खुद पर केंद्रित रहा. क्या अपने दम पर खेलना कठिन था? इस पर उनका कहना है, "जाहिर है यह बहुत मुश्किल था क्योंकि कभी-कभी मैं खुद को बहुत अकेला महसूस करती थी.

मैं दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री से थी और वे सब कहीं न कहीं एक-दूसरे से जुड़े थे, लिहाजा मुझे लगा मेरा अकेला खेलना ही ठीक है. 2 महीने बाद मुझे लगा कि मुझे उन्हें जानना चाहिए, तब उनमें से कुछ के साथ मैं जुड़ी."

रुबीना दिलैक की जीत पर निक्की ने उन्हें अपनी 'बहन' बताते हुए खुशी जाहिर की. निक्की ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं. जब मेरी घर में दोबारा एंट्री हुई तब मुझे ये उम्मीद भी नहीं थी कि मैं टॉप 6 में आऊंगी. मेरा गेम कमजोर हो रहा था लेकिन रुबीना मुझे अपनी बहन की तरह लगी. मुझे खुशी है कि रुबीना जीत गईं और मैं टॉप 3 में पहुंची."

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Winner: Rubina Dilaik बनीं शो की विजेता, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रेंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़