Bigg Boss: 6 लाख रुपये के लिए Nikki Tamboli छोड़ देंगी शो!

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. शो से जुड़ी क्लिप में दिखाया जा रहा है कि निक्की तंबोली  (Nikki Tamboli) 6 लाख रुपये को लेकर घर छोड़ने को तैयार हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2021, 02:06 PM IST
  • निक्की का सफर बिग बॉस में हो सकता है खत्म
  • 6 लाख रुपये को मिला निक्की को ऑफर
Bigg Boss: 6 लाख रुपये के लिए Nikki Tamboli छोड़ देंगी शो!

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में फिनाले वीक (Finale Week) चल रहा है और कुछ ही दिनों में विजेता का नाम सामने आ जाएगा. उससे पहले शो के कंटेस्टेंट को कई तरह के इम्तिहान देने पड़ रहे हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss 14) से जुड़ी एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें हर घर वालों से उनकी एक ख्वाहिश पूछी जा रही है. बिग बॉस के सामने हर सदस्य ने अपनी दिल की बात रखी. लेकिन अब इसमें ट्विस्ट आ गया है, कंटेस्टेंट को अपनी ख्वाहिश पूरी करवाने के लिए किसी दूसरे घरवालों के सामने झुकना होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें- आखों से इशारा कर स्टार बनीं Priya Prakash Varrier की फिर से हुई वीडियो वायरल.

दरअसल क्लिप में दिखाया जा रहा है कि कैसे एक की इच्छा पूरी करने के लिए बिग बॉस घर के दूसरे सदस्य से उसकी सबसे करीबी चीज को छीन रहे हैं. इसी में पहले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से कहा जाता है कि अगर वह चाहते हैं कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की इच्छा पूरी हो तो इसके लिए उन्हें दिशा परमार (Disha Parmar) से मिली खास चीज को नष्ट करना होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें-भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav के नए गाने ने मचाया तहलका.

इसी के साथ आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) से उनकी चिट्टी फाड़ने को कहते हैं. आगे दिखाया गया है कि निक्की तंबोली को 6 लाख का ऑफर दिया गया है और उनसे घर छोड़ने की शर्त रखी गई है. जिस पर राखी कहती हैं कि 6 लाख रुपये बहुत है तो वहीं निक्की कहती हैं कि उनके लिए 6 लाख रुपये मायने रखते हैं.

अब देखना दिलचस्प है कि क्या निक्की 6 लाख रुपये लेकर घर से बेघर हो जाती है या फाइनलिस्ट के दौड़ में बनी रहती हैं. बता दें कि फिलहाल फिनाले वीक में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य, अली गोनी (Aly Goni), निक्की तंबोली और राखी सावंत पहुंचे हुए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़