शादी के दो महीने बाद नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से कहा -'ख्याल रख्या कर'

जानीमानी सिंगर नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे व्यस्त गायिकाओं में से एक हैं. नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. जब से नेहा और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी हुई है तब से दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट भी काफी वायरल रहते हैं. अब नेहा और रोहनप्रीत का नया वीडियो सामने आया है. नए वीडियो में नेहा अपने पति रोहनप्रीत से कह रही हैं- 'ख्याल रख्या कर'.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2020, 05:37 PM IST
  • नेहा और रोहनप्रीत 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दे चुके हैं
  • शादी के बाद दोनों का साथ में पहला गाना
  • गाने के प्रमोशन के लिए नेहा ने फैलाई थी प्रेगनेंसी की अफवाह
शादी के दो महीने बाद नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से कहा -'ख्याल रख्या कर'

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शादी के बाद पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ एक नया म्यूज़िक वीडियो (Music Video) रिलीज किया है. इस कपल का गाना आते ही ट्रेंड करने लगा है. 

ये  भी पढ़ें-FIR दर्ज हुई सुरेश रैना के खिलाफ मुंबई में.

बता दें कि गाने में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही हैं. वहीं रोहनप्रीत सिंह उनका ख्याल रख रहे हैं. गाने में नेहा कभी गर्लफ्रेंड, कभी बीवी, तो कभी मां के किरदार में नज़र आ रही हैं. वहीं रोहनप्रीत, नेहा के पति और बेटे के किरदार में दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

ये भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर छाई Gauhar Khan और Zaid Darbar की वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें.

रोहनप्रीत की मां और पत्नी के रोल में नेहा
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के नए गाने को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोग नेहा कक्कड़ के नए गाने को लगातार लाइक और शेयर कर रहे हैं. खासतौर पर गाने में नेहा ने जो अलग अलग अवतार लिए हैं लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं इस इस गाने के वीडियो में दोनों की शादी की तस्वीरें भी देखने को मिल रही हैं.

 

वहीं इससे पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक गाने 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दे चुके हैं. इस गाने में नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी चीजें दिखाई गई थीं. 'नेहू दा व्याह' गाने में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.

ये भी पढ़ें-आयुष्मान खुराना बनें डॉक्टर जी, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी.

सोशल मीडिया पर हिट है जोड़ी!
बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने इसी साल 26 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जहां बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना चुकी हैं, वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी अपनी गायकी से लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं. दोनों की शादी से जुड़े वीडियो हों या फिर हनीमून वाले, जब भी इस कपल ने उन्हें सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर शेयर किया है, फैन्स से इन्हें धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़