नन्हे मेहमान का वेलकम करने जा रहे हैं Neeti Mohan और Nihaar Pandya

पार्श्व गायिका नीति मोहन (Niti Mohan) और अभिनेता निहार पांड्या (Nihaar Pandya) जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी. साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2021, 04:55 PM IST
  • जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं नीति मोहन और निहार पांड्या
  • बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई नीति मोहन
नन्हे मेहमान का वेलकम करने जा रहे हैं Neeti Mohan और Nihaar Pandya

मुंबई: सिंगर नीति मोहन (Niti Mohan) के घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. नीति मोहन और निहार पांड्या (Nihaar Pandya) की ये पहली संतान होगी. नीति मोहन ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है. ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

आज है शादी की दूसरी सालगिरह 

 नीति मोहन (Niti Mohan) और निहार  ने इस बात की जानकारी अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की. तस्वीरों में नीति मोहन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. फोटोज में नीति के साथ में पति निहार पांड्या (Nihaar Pandya) दिखाई दे रहे हैं. दोनों समंदर किनारे पोज दे रहे हैं. फोटोज में नीति ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है. वहीं निहार लाइट पिंक कलर के शर्ट में नजर आ रहे है. 

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर Shehnaaz Gill के हुए 7 मिलियन फॉलोअर्स

फैंस दे रहे हैं बधाईयां 

गायिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 1+1 = 3. जल्द मां और पिता बनने वाले हैं. इसकी घोषणा करने के लिए हमारी शादी की दूसरी सालगिरह से बेहतर दिन क्या हो सकता था. फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस नीति मोहन और निहार पांड्या (Nihaar Pandya) को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बधाईयां दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: अली गोनी और राखी सावंत में फिर हुई झड़प, जानिए अब क्यों जैस्मिन भसीन बनीं वजह

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई नीति

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NEETI MOHAN (@neetimohan18)

एक तस्वीर में निहार, नीति के बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे है, तो  वहीं दूसरी तस्वीर में कपल तीन उंगलियां दिखते हुए पोज कर रहा है. मालूम हो कि नीति मोहन और अभिनेता निहार पांड्या 15 फरवरी 2019 को शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं नीति मोहन ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में गाना इश्क वाला लव से डेब्यू किया था. 

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty की बेटी समीशा का मना पहला बर्थडे, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़