NCB ने Karan Johar को भेजा समन, कई बड़े नामों का Drugs केस में हो सकता है खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के हाथ लगातार बड़े नाम लग रहे हैं. बड़े सितारों से पूछताछ के बाद इस बार NCB ने डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) को समन भेजा है.

Written by - Vineeta Kumari | Last Updated : Dec 22, 2020, 12:41 PM IST
  • बढ़ सकती है करण जौहर की मुश्किलें
  • सोशल मीडिया पर करण के पार्टी का वीडियो वायरल
 NCB ने Karan Johar को भेजा समन, कई बड़े नामों का Drugs केस में हो सकता है खुलासा

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जब से मुंबई पहुंची है तब से उनके हाथ बड़े नाम लगते जा रहे हैं. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से लेकर यंग अदाकार सारा खान (Sara Khan) से ड्रग्स मामले में पूछताछ की जा चुकी है.

इतना ही नहीं इन स्टार्स के बाद NCB ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से लेकर उनकी पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स और उनके भाई से भी पूछताछ कर चुकी है. लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष से भी NCB ने पूछताछ की है. और इस बार NCB ने बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर करण जौहर को पूछताछ के लिए समन भेजा है.

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद अब इसे कर रही हैं Tiger Shroff की बहन डेट, बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में.

दरअसल NCB करण जौहर (Karan Johar) से महत्तवपूर्ण जानकारी चाहती है. बता दें कि इस समन के बाद करण (Karan Johar) की मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि सोशल मीडिया पर करण की एक पार्टी की वीडियो वायरल हुई थी जिसमें कई सितारें नशे में दिख रहे थे. इन सितारों की लिस्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), वरुण धवन (Varun Dhawan), शकुन बत्रा (Shakun Batra), जोया अख्तर (Zoya Akhtar) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) शामिल थे. इस वीडियो के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर करण जौहर से पूछताछ की मांग कर रहे थे और आखिरकार NCB ने करण को समन भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- ये हैं देश की सबसे खूबसूरत महिला राजनेता, नहीं है किसी भी एक्ट्रेस से कम.

बता दें कि इससे पहले ड्रग्स मामले में NCB ने करण जौहर (Karan Johar) की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया था. क्षितिज को हिरासत में लिए जाने के बाद करण जौहर ने बयान जारी कर इसपर सफाई जारी की थी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़