मुकेश खन्ना ने TikTok को बताया कोरोना की तरह ही भयानक वायरस

YouTuber और TikToker के बीच में लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों प्लेटफॉर्म के लोग अपने आप को बेस्ट बता रहे हैं. लेकिन इससे  टिकटॉक को ज्यादा खामियाजा उठाना पड़ रहा है. टिकटॉक की रेंटिंग 4.8 से 1.2 हो गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 22, 2020, 10:53 AM IST
    • लगातार गिरती जा रही है टिकटॉक की रेटिंग
    • कैरी मिनाटी की वीडियो डिलीट करने के बाद और गिरी रेटिंग
मुकेश खन्ना ने TikTok को बताया कोरोना की तरह ही भयानक वायरस

मुंबई: इन दिनों यूट्यूबर और टिकटॉकर के बीच में जंग छीड़ी हुई है. सब अपने-अपने प्लेटफॉर्म को बेस्ट बता रहे हैं. इसकी शुरुआत कैरी मिनाटी की वायरल वीडियो से हुई जिसे किसी वजह से यूट्यूब ने डिलीट कर दिया लेकिन यह विवाद यहीं नहीं रूका. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

टिक टोक टिक टोक घड़ी में सुनना सुहावना लगता है। लेकिन आज की युवा पीढ़ी का घर मोहल्ले सड़क चौराहे पर चंद पलों की फ़ेम पाने के लिए सुर बेसुर में टिक टोक करना बेहुदगी का पिटारा लगता है।कोरोना चायनीज़ वाइरस है ये सब जान चुके हैं।पर टिक टोक भी उसी बिरादरी का है ये भी जानना ज़रूरी है। टिक टोक फ़ालतू लोगों का काम है।और ये उन्हें और भी फ़ालतू बनाता चला जा रहा है।अश्लीलता, बेहुदगी, फूहड़ता घुसती चली जा रही है आज के युवाओं में इन बेक़ाबू बने विडीओज़ के माध्यम से। इसका बंद होना ज़रूरी है।ख़ुशी है मुझे कि इसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है।मैं इस मुहिम के साथ हूँ।

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

कैरी के फैन ने और सोशल मीडिया पर लोगों ने इसके खिलाफ मुहिम शुरू कर दी. देखते ही देखते कुछ ही दिनों में टिकटॉक की रेंटिंग 4.8 से 1.2 पर आ गई है. कई टिकटॉक स्टार की फैन फॉलोइंग भी कम होती जा रही है. कैरी के सपोर्ट करने वालों में मुकेश खन्ना भी शामिल हैं. और इसी को आगे बढ़ाते हालही में मुकेश खन्ना ने एक वीडियो जारी कर टिकटॉक को एक भयानक वायरस बताया है.

इन 7 पुरुषों के साथ जुड़ चुका है बॉलीवुड डीवा रेखा का नाम.

वीडियो में मुकेश कह रहे हैं कि दोस्तों और भी काम है जमाने में टिकटॉक के सिवा... कोरोना की इन बुरी खबरों के बीच और एक और चाइनीज वायरस जिसका नाम टिकटॉक है वह टिक टॉक टिक टॉक करके हमसे दूर होता जा रहा है. उसकी रेंटिंग 4.5  से 1.3 पर आ गई है. मुझे लगता है कि और भी लोग जो मेरी सलाह पर और बाकी लोगों की सलाम में टिकटॉक का बहिष्कार कर रहे हैं, इससे बढ़कर और खुशी की बात नहीं हो सकती. मैं तो कहता हूं कि चाइनीज प्रोडक्ट की लिस्ट में सबसे ऊपर आप टिकटॉक का नाम सबसे ऊपर रखिए और इसे दूर रखिए. और आज के यूथ को बिगड़ने से बचाइए.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़