क्या करीना कपूर बन चुकी हैं दूसरी बार मां? ननंद ने दिया Hint

करीना कपूर के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है. कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है. इस बात को लेकर उनकी ननंद सबा ने हिंट दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2021, 12:12 PM IST
  • करीना कपूर खान के दूसरी बार मां बनने की खबरें आ रही हैं
  • ननंद सबा ने हिंट दिया है कि करीना ने बेटे को जन्म दिया है
क्या करीना कपूर बन चुकी हैं दूसरी बार मां? ननंद ने दिया Hint

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के चाहने वाले उनके दूसरे बच्चे के जन्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि करीना ने अपने बच्चे को भी जन्म दे दिया है. करीना की डिलीवरी की ड्यू डेट 15 फरवरी थी. ऐसे में कहा जा रहा है कि करीना ने बेटे को जन्म दिया है.

दरअसल, करीना की ननंद और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जाने लगा है कि यह उनकी यह पोस्ट करीना की डिलीवरी से जुड़ा एक हिंट है.

सबा के पोस्ट ने मचाया हंगामा

सबा ने इंस्टाग्राम पर सैफ और बेटे इब्राहिम की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है. 'ये एक छोटा सा इशारा है, मेरे चैप्स. जवाब का इंतजार करें.'

इसके बाद से ही फैंस कयास लगाने लगे हैं कि करीना की डिलीवरी हो गई है और उन्होंने दूसरी बार भी बेटे को जन्म दिया है.

सबा ने सैफ को बताया चार बच्चों का पिता

हालांकि, फिलहाल इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है. इससे पहले सबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक कोलाज पोस्ट किया था. जिसमें सैफ, करीना और तैमूर दिख रहे थे.

इसमें उन्होंने सैफ की तस्वीर के सामने लिखा था, 'द क्वाडफादर' जिसकी अर्थ है चार बच्चों के पिता.

अगस्त में सैफ-करीना ने किया था ऐलान

बता दें कि करीना और सैफ ने अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का ऐलान किया था. इसके बाद करीना कई बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखी थीं. हालांकि, पहली प्रेग्नेंसी में भी करीना ने अपने काम से ब्रेक नहीं लिया था.

2012 में हुई थी सैफ-करीना की शादी

गौरतलब है कि सैफ ने 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी, जिसके उनके दो बच्चे सारा और अब्राहम अली खान हैं. इसके बाद उन्होंने 2012 में करीना से शादी की थी और 2016 में सैफ के तीसरे बच्चे तैमूर अली खान का जन्म हुआ.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़