Kangna Vs Uddhav: मुंबई वालों पर मुकदमा बिहार में, उद्धव और राउत के खिलाफ मामला

मुंबई में कंगना रनौत के साथ जो-जो अन्याय हुआ है उसको आधार बना कर बिहार के एक न्यायालय में उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर दायर किया गया है मुकदमा..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2020, 11:40 PM IST
    • पहले कंगना के विरुद्ध मामला मुंबई के थाने में
    • जवाब में कंगना के समर्थन में दूसरा केस बिहार में
    • आठ धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला
Kangna Vs Uddhav: मुंबई वालों पर मुकदमा बिहार में, उद्धव और राउत के खिलाफ मामला

नई दिल्ली.   कंगना रनौत के साथ जो किया गया मुंबई में और उसके पहले भी उनको जो-जो बुरा-भला कहा गया -अब सबका हिसाब होगा. कंगना पर नकारात्मक कार्रवाई करके उद्धव ठाकरे और संजय राउत ने अपना बहुत नुकसान कर लिया है. 

पहला केस विक्रोली थाने  में 

पहले कंगना रनौत के खिलाफ केस हुआ था मुंबई के विक्रोली थाने में जिसके जवाब में अब बिहार के थाने में उद्धव और राउत के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव के विरुद्ध कंगना द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा को आधार बना कर मामला दर्ज हुआ था. बीएमसी के द्वारा कंगना के ऑफिस को तुड़वा दिए जाने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे पर कंगना ने शब्दों से हमला किया था. और इसका एक वीडियो भी उन्होंने जारी किया था. 

दूसरा केस मुजफ्फरपुर कोर्ट में

मशहूर सामाजिक कार्यकर्ता राजू नैयर की पहल पर ये केस दर्ज हुआ है. उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ यह केस उन्होंने मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज कराया है. दोनों नेताओं द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को धमकी देने के आरोप में ये शिकायत दायर हुई है.  

8 धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला 

मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में आईपीसी की आठ धाराओं के अंतर्गत उद्धव और राउत के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ है. इन आठ धाराओं में आईपीसी की धारा 269, 270, 188, 420, 406, 120 बी, 307 और 34 के तहत राजू नैयर ने यह शिकायत दर्ज करवाई है. इस शिकायत में कंगना रनौत का ऑफिस अवैध तरीके से तोड़ने, कंगना के विरुद्ध गाली-गलौज की भाषा का इस्तेमाल करने और उनको मुंबई में घुसने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप शामिल किये गए हैं. अब इस मामले पर अदालत 17 सितंबर को सुनवाई करेगी.

ये भी पढ़ें. दाउद का घर कब तोड़ेगी उद्धव सरकार?

ट्रेंडिंग न्यूज़