मनीष मल्होत्रा की पार्टी में एक साथ दिखें Sara Ali Khan और Vijay Devarakonda

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. एक बार फिर सारा और विजय एक साथ दिखें जिसके बाद से दोनों को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2021, 12:00 PM IST
  • कार्तिक के बाद विजय देवरकोंडा के साथ नजर आईं सारा
  • मनीष मल्होत्रा की पार्टी में सारा-विजय आए नजर
मनीष मल्होत्रा की पार्टी में एक साथ दिखें Sara Ali Khan और Vijay Devarakonda

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बहुत कम समय में बड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है. यही वजह है कि जब भी सारा की तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आती है तो वह कुछ ही समय में वायरल हो जाती है.

बता दें कि हाल ही में सारा ने साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की थी. सारा की यह फोटो एक सेल्फी थी और इसे देखकर लोग कयास लगा रहे थे कि सारा विजय की बहुत बड़ी फैन हैं.

इन फोटो को देखकर तो महज सारा अली खान (Sara Ali Khan) को विजय का फैन बताया गया था, लेकिन अब कयास लगाया जा रहा है कि सारा और विजय के बीच में शायद कुछ और ही है. दरअसल शनिवार रात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर में एक पार्टी रखी गई थी. जहां कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आए पर इस पार्टी में दो लोगों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

ये भी पढ़ें- तैमूर को मिला भाई, Kareena Kapoor ने दिया बेटे को जन्म.

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपनी पार्टी से जुड़ी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें विजय और सारा को एक साथ देखा जा सकता है. जहां सारा व्हाइड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं विजय ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं. यूं तो यह ग्रुप तस्वीर है लेकिन इसमें सारा और विजय एक साथ खड़े हैं.

इन फोटोज के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा और विजय बॉलीवुड के नए लव बर्ड तो नहीं है. बता दें कि विजय जल्द ही फिल्म Liser से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट अनन्या पांडे नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें-Kajal Aggarwal ने बताया क्यों है black आउटफिट उनको सबसे ज्यादा पसंद?

कार्तिक आर्यन को कर चुकी हैं डेट
सारा अली खान की बात करें तो उनका नाम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ भी जुड़ चुका है. सारा और कार्तिक में से किसी ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया था, दोनों एक दूसरे को महज एक अच्छा दोस्त बताते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़