डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक

डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) को हार्ट अटैक आया है. वह इस समय मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं.  बता दें कि अस्पताल में रेमो की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है. फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2020, 06:51 PM IST
  • शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे हार्ट अटैक
  • मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट
डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक

मुंबई: डांस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा के फैंस के लिए बुरी खबर है. रेमो को अचानक से घर पर हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. 

बता दें कि अस्पताल में रेमो की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है. फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है. खबरों की मानें तो रेमो शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे हार्ट अटैक आया. अस्पताल पहुंचते ही रेमो के हार्ट से ब्लॉकेज हटाने के बाद में उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. रेमो की पत्नी रिजेल उनके साथ हॉस्पिटल पहुंची.

Birthday Special: 'ट्रैजेडी किंग' बनने से पहले सड़कों पर बेचते थे फल, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

बॉलीवुड के बेस्ट कोरियोग्राफर हैं रेमो डिसूजा 
 रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) को हार्ट अटैक आने की खबर  एंटरटेनमेंट वेबसाइट www.iwmbuzz.com ने सबसे पहले ब्रेक की. बॉलीवुड में रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कोरियोग्राफर किया था. कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा ने कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D) में डांस के जरिए रेमो डिसूजा दर्शकों के लिए कुछ अलग लेकर आए थे. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़