Bigg Boss 14: इन विवादों में घिरा रहा Rubina Dilaik का सफर

 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के रूप में अपना विजेता मिल चुका है. शो में रुबीना का सफर काफी शानदार रहा है. जो रुबीना शुरुआत में बिग बॉस का घर छोड़ना चाहती थीं, अंत में वही विजेता साबित हुईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2021, 09:44 AM IST
  • रुबीना दिलैक ने रविवार को बिग बॉस 14 का खिलाब जीत लिया
  • शो में बिग बॉस और सलमान खान से भी हुआ रुबीना का विवाद
Bigg Boss 14: इन विवादों में घिरा रहा Rubina Dilaik का सफर

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के रूप में अपना विजेता मिल चुका है. रविवार की रात शो के होस्ट सलमान खान ने रुबीना का नाम विनर के तौर पर घोषित किया, जबकि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) रनर-अप साबित हुए. दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखी गई. शो में रुबीना और राहुल के बीच हमेशा झगड़े देखे गए. वैसे राहुल ही नहीं, शो में रुबीना के कई झगड़े हुए हैं. आइए नजर डालते है बिग बॉस के घर में रुबीना के सफर और कॉन्ट्रोवर्सी पर.

सलमान खान और बिग बॉस से नाराजगी

शो की शुरुआत में रुबीना के बिग बॉस और होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से भी विवाद हुए. शुरुआती एक टास्क के बाद ही अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को सलमान से डांट खानी पड़ी थी, जिसकी वजह से रुबीना काफी नाराज हो गई थीं. उन्होंने शो छोड़कर जाने की भी मांग कर डाली. रुबीना ने शो के सीनियर्स हिना खान (Hina Khan), गौहर खान (Gauhar Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर भी काफी नाराजगी जताई. इस वजह से कई बार रुबीना को सुपीरियोरिटी नेचर का आरोप भी झेलना पड़ा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Finale: चट्टानों जैसी हैं पहाड़ों की रहने वाली रुबीना दिलैक, जानिए खास बातें

राखी सावंत की हरकतों ने तोड़ सब्र

इस बात में कोई दोराहें नहीं है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने एंटरटेनमेंट से 'बिग बॉस 14' में जान डाल दी. हालांकि, इस एंटरटेनमेंट के लिए कई बार उन्होंने शालीनता की हदें भी पार की हैं. अभिनव के साथ शुरू हुआ उनका फर्ल्ट एक बेहद बुरे विवाद पर जाकर खत्म हुआ.

हालांकि, जब राखी के कारण अभिनव की आंखों में आंसू में आए वह रुबीना के सब्र का बांध था. इसके बाद उन्होंने राखी पर पानी तक फेंक डाला. दोनों के बीच इसके बाद कई विवाद हुए.

कविता कौशिक के साथ विवाद

कविता (Kavita Kaushik) ने शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. कविता कहती थीं कि वह अभिनव को काफी समय से जानती हैं. इसके बाद कविता ने एक बार दावा किया कि रुबीना, अभिनव की सच्चाई से वाकिफ नहीं है. इस कारण रुबीना का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और उन्होंने कविता को खूब खरी-खोटी सुनाई. कविता ने बाद में बताया था कि अभिनव शुक्ला शराबी थे और उन्होंने कविता को कई मैसेज भी किए थे. हालांकि, इस विवाद के बाद कविता ने बिग बॉस का घर छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: हार के जीतने वाले को Rahul Vaidya कहते हैं, जानिए क्यों?

जैस्मिन भसीन से विवाद

शो की शुरुआत में रुबीना और जैस्मिन (Jasmin Bhasin) के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली. हालांकि, पंचायत वाले टास्क में इन दोनों के बीच काफी मतभेद हुए और यहीं से इनकी दोस्ती में दरार आ गई. इसके बाद रुबीना और जैस्मिन एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती थीं.

अभिनव शुक्ला से तलाक का खुलासा

एक टास्क के दौरान रुबीना ने अपनी जिंदगी के सबसे कड़वे सच का खुलासा करते हुए बताया कि वह और अभिनव तलाक लेने वाले थे और अपनी शादी को दूसरा मौका देने के लिए वह शो में आए हैं.  इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया था और रुबीना सुर्खियों में छा गई थीं.'

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Winner: Rubina Dilaik बनीं शो की विजेता, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रेंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़