Bigg Boss 14 फेम अभिनव शुक्ला ने बताया रुबीना से तलाक की असली वजह

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने एक बार फिर अपने खराब होते रिश्ते को संभाल लिया. वहीं अब शो के बाद अभिनव ने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर क्यों उनके और रुबीना के बीच तलाक होने जा रहा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 03:02 PM IST
  • 3 साल डेट करने के बाद रुबीना-अभिनव ने किया था शादी का फैसला
  • लॉकडाउन के बीच बढ़ी दूरियां, रिश्ते को दिया था 6 महीने का समय
Bigg Boss 14 फेम अभिनव शुक्ला ने बताया रुबीना से तलाक की असली वजह

मुंबई: बिग बॉस 14  (Bigg Boss 14) भले ही खत्म हो चुका है लेकिन शो के प्रतिभागी आज भी किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

इन प्रतिभागियों में जहां शो की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अपने रिश्ते को लेकर, राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी मां जया सावंत (Jaya Sawant0 के कैंसर को लेकर, राहुल वेद्य (Rahul Vaidya) अपनी शादी को लेकर तो वहीं अली गोनी (Ali Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपनी डेटिंग को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना (Rubina Dilaik) ने शो के दौरान ही अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया था. रुबीना ने तो यहां तक कह दिया था कि अभिनव और वह तलाक तक लेने की प्लानिंग कर रहे थे और दोनों ने अपने रिश्ते को सुधार के लिए छह महीने का वक्त दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

शो खत्म होते-होते इस जोड़ी के बीच दोबारा प्यार देखा गया और शो की वजह से ही आज रुबीना-अभिनव का रिश्ता बचा. यह हम नहीं बल्कि खुद रुबीना-अभिनव कई दफा कहते नजर आ चुके हैं. एक बार फिर एक रिसेंट इंटरव्यू में अभिनव ने बताया आखिर किस वजह से वह और रुबीना तलाक लेने जा रहे थें.

अभिनव ने बताया कि लॉकडाउन (Lockdown) का समय किसी के लिए अच्छा नहीं था. और उनके रिश्ते में दरार भी इसी वजह से आईं. हंसते हुए अभिनव ने तो यहां तक कह दिया कि एक बार तो कॉफी की वजह से बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने तलाक लेने का सोच लिया. दरअसल रुबीना ने अभिनव से कॉफी लाने को कहा था जो अभिनव घर ले जाना भूल गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

खैर अब अभिनव और रुबीना का रिश्ता काफी अच्छा हो चुका है और दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया है. इन दिनों रुबीना-अभिनव लगातार पार्टी करते देखे जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है.

रुबीना को साड़ी में देख अभिनव अपना दिल हार बैठे
अभिनव और रुबीना ने सीरियल छोटी बहू में साथ काम किया था लेकिन उस समय दोनों में कोई बातचीत नहीं होती थीं. रुबीना और अभिनव एक बार एक दोस्त के यहां गणपति सेलिब्रेशन के दौरान मिले थे. रुबीना ने इस समय साड़ी पहनी हुई थी. साड़ी में रुबीना को देख, अभिनव अपना दिल हार बैठे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

2015 से दोनों ने डेट करना शुरू किया और 2018 में दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया. अभिनव और रुबीना ने शिमला में शाही तरीके से शादी की जिसके बाद मुंबई में आकर रिसेप्शन दिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़