Bigg Boss 14 Finale: मिलिए असल जिंदगी की निक्की तंबोली से, नहीं जानते होंगे ये बातें

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. शो में पांच फाइनलिस्ट में से निक्की तंबोली को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. निक्की के फैंस उन्हें लेकर अब हर बात जानने के लिए बेताब हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2021, 04:25 PM IST
  • आज 'Bigg Boss 14' को अपने इस सीजन का विनर मिलने वाला है.
  • निक्की तंबोली ने शो में खुद को साबित करने में कोई कमी नहीं छोड़ी
Bigg Boss 14 Finale: मिलिए असल जिंदगी की निक्की तंबोली से, नहीं जानते होंगे ये बातें

नई दिल्ली: कलर्स चैनल का सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. आज शो को अपने इस सीजन का विनर मिलने वाला है. ऐसे में फाइनलिस्ट के तौर पर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) , राखी सावंत (Rakhi Sawant), अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी जगह बनाने में सफल हुए हैं. इन कंटेस्टेंट्स ने शो में अपने पूरे सफर में खूब धमाल मचाया है.

बेफीक्री से खेली निक्की

शो में सभी ने खुद को यहां तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की है. इन्हीं में से एक ऐसी लड़की उभरकर सामने आई है, जिसका अलग अंदाज कई लोगों को पसंद नहीं आया, लेकिन फिर भी इन्होंने बेफ्रीकी से अपना खेल खेला. दरअसल, यहां हम निक्की तंबोली की बात कर रहे हैं, जिन्हें बिग बॉस में आने से पहले शायद ही कोई जानता होगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: राहुल, रुबीना, अली, निक्की, राखी किसका पलड़ा भारी, कौन जीतेगा ट्रॉफी?

हमेशा से अभिनय करना चाहती थीं निक्की

निक्की का जन्म औरंगाबाद, महाराष्ट्र में 21 अगस्त 1996 में एक ईसाई परिवार में हुआ था. निक्की अपनी शुरुआती शिक्षा औरंगाबाद से पूरी करने के बाद मुंबई का रुख कर लिया.

उन्होंने मुंबई के किशीबाई छालेराम (KC) कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की. निक्की हमेशा से ही ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बनना चाहती थीं.

21 साल की उम्र में कई विज्ञापन करने लगी थीं निक्की

पढ़ाई पूरी होते ही निक्की ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया. केवल 21 साल की उम्र में वह कई ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करने लगीं. देखते ही देखते उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रस्ताव भी आने लगे.

2018 में शुरू हुआ था निक्की का करियर

निक्की ने 2018 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'Chikati Gadilo Chitha Kothudu' ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. हालांकि, उन्हें पहचान 'कंचना 3' से मिली. जिसमें वह राघव लॉरेंस के साथ दिखी थीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: जानिए कौन हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर फाइनलिस्ट बनें Ali Goni

रिलेशनशिप में हैं निक्की

बिग बॉस के घर में हमेशा खुद को सिंगल बताने वाली निक्की को लेकर कहा जाता है कि वह पिछले काफी समय से मुंबई के DJ रोहित गिदा के साथ रिलेशनशिप में हैं. इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए भी देखा गया है.

खूब चर्चा में हैं निक्की

अब बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद निक्की खूब चर्चा में हैं. उन्होंने शो में दर्शकों को अपने खेल से लेकर अपने ग्लैमर अंदाज तक हर बात का दिवाना बनाया है. ऐसे में फैंस उनसे जुड़ी हर एक बात जानने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: कैसे नीरू सावंत बनीं आइटम गर्ल Rakhi Sawant

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़