Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई ने सत्या को दी वॉर्निंग, पाखी ने भवानी के खिलाफ रची साजिश

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही पत्रलेखा का निगेटिव कैरेक्टर नया मोड़ लाता हुआ दिखेगा. आप देखेंगे की पाखी के कारण सवि की नेम प्लेट टूट जाती है, ये बात भवानी काकू रास नहीं आती और वह पाखी को खूब तानें मारती हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 16, 2023, 01:34 PM IST
  • पाखी की नफरत चव्हान परिवार को करेगी बर्बाद
  • भवानी के खिलाफ पत्रलेखा करेगी साजिश
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई ने सत्या को दी वॉर्निंग, पाखी ने भवानी के खिलाफ रची साजिश

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों काफी ट्रेंड में है. हर्षद अरोड़ा की एंट्री के बाद से शो में सई की लाइफ में और ज्यादा मुश्किलें आ गई हैं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की कैसे सई और सत्या एक बार फिर लड़ पड़ते हैं. सई सत्या को चेतावनी देती है कि उससे वह दूर रहे, वहीं दूसरी और पाखी भवानी के खिलाफ हो गई है और महिला मोर्चा को बुला लिया है.

पाखी को आया गुस्सा

पाखी सई के आने के बाद से काफी चिढ़ी हुई है. उसे लग रहा है कि सई और सवि विराट-विनायक को उससे छीन लेंगे. पाखी का शो में एक बार फिर निगेटिव रोल नजर आने लगा है. भवानी पाखी को खूब लताड़ती है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat (@ayeshaxdolls)

वहीं पाखी काकू के खिलाफ महिला मोर्चा को बुला लेती है और इल्जाम लगवाती है कि उन्होंने विराट की पहली पत्नी को घर पर रखा है.

पाखी ने किया हंगामा

सवि को रोता देख भवानी काकू उससे क्या हुआ पूछती हैं. सवि, भवानी को पाखी की हरकत के बारे में बताती है. ऐसे में काकू पाखी को डांटने के लिए उसके कमरे में पहुंच जाती हैं. वह उससे कहती है इश घर में कौन रहेगा, कौन नहीं ये वह तय करेगी और कोई नहीं.

सत्या ने बांटी आइसक्रीम

सई सत्या के आने से काफी परेशान है. सत्या पूरे स्टाफ को आइस्क्रीम खिलाता है. वह सई को भी देता है और ज्ञान का पाठ भी पढ़ता है.तभी सई भड़क उठती है. वह सत्या से कहती है कि जब तक उसे बहुत ज्यादा जरूरत न पड़े तब तक वह उससे बात नहीं करेगा और बिना खाना खाए बौखलाकर चली जाती है.

ये भी पढ़ें- जब राजपाल यादव को रामगोपाल वर्मा ने इस फिल्म का दिया था ऑफर, बिना मिले एक्टर ने खुद को मान लिया था रिजेक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़