YRKKH Upcoming Twist: रूही की वजह होगा अभीरा का नुकसान, बड़ी मां से होगी टक्कर

YRKKH Upcoming Twist: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिलेगा कि अरमान रूही से चैटिंग कर रहा होता है. अभीरा देख लेती है जिसके बाद वह उसे ताना मारती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2024, 07:39 PM IST
  • अरमान के पास जाएगी अक्षरा की बेटी
  • रूही की वजह से अभिरा को होगा नुकसान
YRKKH Upcoming Twist: रूही की वजह होगा अभीरा का नुकसान, बड़ी मां से होगी टक्कर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शुरुआत में विद्या अरमान से बात करेगी. विद्या रूही के बारे में सवाल करेगी तभी माधव आ जाएगा. माधव अरमान और विद्या की बाते सुन लेगा. वह भड़क जाएगा. विद्या पर इल्जाम लाएगा कि उनसे अरमान को अपने हाथ की कठपुतली बना दिया है. अरमान दोनों की बाते सुनकर गुस्से में चीजें तोड़ने लगेगा. 

अरमान और अभीरा की नोकझोंक 
पिता से लड़ने बाद अरमान अपने कमरे में चला जाएगा. अभीरा को फोन चलाता देख भड़क जाएगा. वह अभीरा पर चिल्लाने लगेगा. वह बोलेगा कि अभीरा पढ़ाई की तरफ ध्यान दो. किताबे ऐसी फैलाकर रखी हैं. लेकिन मजाल है कि एक भी नजर किताब में डाल लें. अभीरा कुछ नहीं बोलती है वह चुपचाप पढ़ना शूरू कर देगी. अरमान बिस्तर पर लेटकर रूही को मैसेज भेजना शुरू कर देगा. अभीरा देख लेगी वह बोलेगी कि तुम्हें पता है न तुम 16 साल के लड़के नहीं हो. 

अभीरा और अरमान की बहस 
अभीरा आगे बोलेगी तुम 16 साल के लड़के नहीं हो जो ब्लैंकेट के अंदर छिपकर लड़कियों को रात में खी-खी करके मैसेज कर रहे हो. इसके बाद अरमान और अभिरा की बहस शुरू हो जाएगी. अरमान अपने ब्लैंकेट लेकर सोफे पर चल जाएगा और रूही मैसेज भेजने लगेगा. इसके बाद अभीरा और अरमान के बीच बहस हो जाएगी. 

सुरेखा और अभीरा की लड़ाई 
गोयनका परिवार के साथ अभीरा भी मंदिर जाएगी. अभीरा और बड़ी मां आमने-सामने आ जाएंगे और पूजा की थाली गिर जाएगी. बड़ी मां भड़क जाएंगी. अभीरा एग्जाम के लिए लेट हो रहा होगा इसलिए वह माफी मांगकर निकलने की कोशिश करेगी. लेकिन सुरेखा अभीरा जाने को नहीं देगी. वह अभीरा के हाथ पकड़ लेगी और बहस करने लगेगी. ऐसे रूही बीच में आकर दोनों को चुप कराने की कोशिश करेगी. 

ये भी पढ़ें- South Superstar Ravi Teja Birthday: कभी गरीबी में जिंदगी बिताते थे रवि तेजा, जानिए साइड आर्टिस्ट से सुपरस्टार बनने का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़