YRKKH Upcoming Twist: रोहित का होगा खतरनाक एक्सीडेंट, अभीरा पर फिर से उठेगा सवाल

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. अरमान का कार एक्सीडेंट होगा जिसके बाद शो की कहानी में बड़ा बदलाव आएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 05:25 PM IST
  • रोहित का होगा कार एक्सीडेंट
  • रूही की जिंदगी में आएगा तूफान
YRKKH Upcoming Twist: रोहित का होगा खतरनाक एक्सीडेंट, अभीरा पर फिर से उठेगा सवाल

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की कहानी में रोहित को रूही और अरमान की सच्चाई पता चल गई है जिसके बाद वह दुखी होकर पोद्दार घर छोड़ना चाहता है. रोहित घर छोड़कर चला जाता है जिसके बाद हर कोई अभिरा को दोषी मानता है. क्योंकि रोहित ने घर छोड़ने से पहले अभिरा से बात की थी. 

घर छोड़कर जाएगा रोहित 
रोहित पोद्दार परिवार छोड़कर जाएगा. अभिरा उसका पीछा करेगी. अभिरा उसे परिवार के लोगों के बारे में बताएगी लेकिन रोहित बात सुनने के लिए तैयार नहीं होगा. मना करने के बाद रोहित घर जाने का मन बना लेगा. वह रूही संग अपनी शादी को तोड़ने का फैसला लेगा. लेकिन घर वापस आते समय उसका एक्सीडेंट हो जाएगा. 

अभिरा पर लगेगा दोष 
अभिरा और माधव को पुलिस स्टेशन से रोहित का एक्सीडेंट के पता चलेगा. अभिरा  अरमान को इस बारे में बताएगी. रोहित के घर से जाने के बाद उनका पीछा किया था. आने वाले एपिसोड में पोद्दार परिवार अभिरा पर आरोप लगाएगा. वहीं रूही भी अभिरा को गलत समझेगी. 

सीरियल में आएगा ट्विस्ट 
फैंस की थ्योरी के अनुसार सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि अरमान और अभिरा से प्यार हो जाएगा. दोनों एक दूसरे से प्यार करने लग जाते हैं. दोनों साथ में खुश देख रूही को काफी जलन होगी. ऐसे में सीरियल में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगा. 

इसे भी पढ़ें:  नए साल के मौके पर सोनम कपूर ने किया पति आनंद की बीमारी का खुलासा, बताया क्यों नर्क रहे 3 महीने 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़