YRKKH Upcoming Twist: नील की खातिर खुद को बदलेगी आरोही, अक्षरा की एक गलती से आएगा बिरला हाउस में तूफान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 23 Dec: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. एक तरफ आरोही खुद को बदलने की कोशिश करेंगी. वहीं आरोही के पति पर जानलेवा हमला होगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 04:03 PM IST
  • नील पर होगा जानलेवा हमला
  • अक्षरा पर लगेगा इल्जाम
YRKKH Upcoming Twist: नील की खातिर खुद को बदलेगी आरोही, अक्षरा की एक गलती से आएगा बिरला हाउस में तूफान

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 23 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इन्ही ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि आरोही सच में प्रेग्नेंट है, जिसके बाद नील आरोही को एक और मौका देता है. लेकिन सीरियल में ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होता है. आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. 

अभिमन्यु और अक्षरा को मिलेगा उम्मीद 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@abhira__universe_)

बिरला हाउस में सब कुछ ठीक चल रहा है. नील आरोही को एक और मौका देता है. जिसके बाद अक्षरा और अभिमन्यु काफी खुश हो जाते हैं. अभिमन्यु और अक्षरा की लाइफ में कोई भी टेंशन नही हैं. अक्षरा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बहुत ही खुश है. अक्षरा और अभिमन्यु को उम्मीद है कि बेबी उनकी लाइफ में बहुत ही खुशियां लेकर आएगा. वहीं बेबी और अक्षरा दोनों की सेहत पर कोई असर नहीं होगा. 

आरोही में आएगा बदलाव 
दूसरी तरफ आरोही अपने और नील के बीच के रिश्ते को नॉर्मल करने की कोशिश करेगी. नील आरोही ने आरोही को मौका दिया है. ऐसे में आरोही नील के साथ अकेले समय बिताने की बात करती है. नील आरोही से बात करने के लिए भी मान जाता है. 

नील की जान को होगा खतरा 
नील शाम को आरोही के साथ समय बीताने को तैयार हो जाता है, लेकिन वह अपना वादा पूरा नहीं कर पाएगा. आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अक्षरा को घर से बाहर जाने को मना करता है. लेकिन इसके बाद भी अक्षरा नील के साथ आश्रम चली जाती है. जहां कुछ गुंडे नील पर हमला कर देते हैं. जिस वजह से नील की जान खतरें में पड़ जाती है. 

इसे भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री ने वाई प्ल्स सिक्योरिटी का किया शो ऑफ, तो यूजर्स बोले- पैसा बर्बाद! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़