YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु ने किया मूवऑन, प्यार के पीछे उदयपुर जाएगी अक्षु

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 4 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा उदयपुर जाती हैं वहीं अभिमन्यु मूवऑन होने की कसम खाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 06:59 PM IST
  • अक्षु से मिलने के बाद मूवऑन हुए अभि
  • प्यार के पीछे उदयपुर जाएगी अक्षु
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु ने किया मूवऑन, प्यार के पीछे उदयपुर जाएगी अक्षु

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 4 Feb: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आखिरकार 5 साल बाद अक्षरा और अभिमन्यु आमने-सामने आते हैं. वहीं अक्षरा को देख अभिमन्यु को लगता है कि अक्षरा ने लाइफ में मूवऑन कर लिया है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

फ्लैशबैक दिखाया जाएगा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @all.serial.updates

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग शो की शुरुआत फ्लैशबैक से होती है. शो में दिखाया जाता है कि अभिमन्यु और अक्षरा बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी कर रहे होते हैं. उसी समय हॉस्पिटल वाले नील की डेडबॉडी लेकर आते हैं. तभी अभिमन्यु की आंखे खुल जाती है उसे समझ आता है कि वह सपना देख रहा था. 

आरोही नील के जन्मदिन की करेगी तैयारी 
शो में दिखाया जाएगा कि आरोही अपने पति नील की जन्मदिन की तैयारी कर रही होती है. नील की मौत को 6 साल हो चुकी हैं. रूही अपने पिता नील के जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हैं. घर के सभी लोग काफी इमोशनल हो जाते हैं. 

नील को याद कर इमोशनल हुईं अक्षरा 
अक्षरा भी नील के जन्मदिन के मौके पर उसे याद करती है. अभिनव, अक्षरा को देखकर हैरान हो जाते हैं. अक्षरा से पूछता है कि आज किसी का जन्मदिन है क्या? जिसके बाद अभिनव कहता है कि जिस किसी का भी जन्मदिन है, भगवान उसे लंबी उम्र दे. यह सुनकर अक्षरा भावुक हो जाती है. जिसके बाद वह बताती है कि नील का आज जन्मदिवस है. 

अभिमन्यु ने लिया ये फैसला 
अभिमन्यु नील के जन्मदिवस पर मूवऑन करने का फैसला लेता है कि वह कभी भूल से तो कभी जानबूझकर भी तुम्हारा नाम नहीं लूंगा. इसके बाद अपने फोन से अक्षरा का नंबर डिलीट कर देता है. वहीं दूसरी तरफ आरोही की तबीयत की जान कर अक्षरा उदयपुर जाने के बारे में सोचती है. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 16 का विनर! इस सेलिब्रिटी ने रिवील किया विजेता का नाम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़