YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभीर को दूर करने के लिए मंजरी चलेगी चाल, अभिमन्यु को बताएगी गलत रास्ता

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंजरी अभिमन्यु के कान भर जाते हैं जिसके बाद वह काफी गुस्सा हो जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2023, 12:51 PM IST
  • अभीर के लिए चलेगी मंजरी चाल
  • अभिमन्यु को बताएगी गलत रास्ता
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभीर को दूर करने के लिए मंजरी चलेगी चाल, अभिमन्यु को बताएगी गलत रास्ता

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. अभीर पूरी तरह से ठीक हो गया है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अभिमन्यु अभीर के लिए कस्टडी केस भी बंद करवा देता है. मंजरी को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंजरी अभीर को पाने के लिए चाल चेलगी और अभिमन्यु को भी गलत रास्ता बताएगी. 

अभीर को भड़काएगी मंजरी 
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा आरोही के बताकर अभीर और अभिनव के साथ कसौली जाने का फैसला लेती है. यह बात मंजरी सुन लेती है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंजरी नई चाल चेलगी. मंजरी आरोही से कहेगी कि वह अभिमन्यु को कुछ नहीं बताएगी. वह अपने हिसाब से अभीर के जाने की बात अभिमन्यु को बताएगी. इस दौरान वह अक्षरा के खिलाफ अभि को पूरी तरह से भड़का देगी, जिसके बाद अभिमन्यु का गुस्सा बढ़ जाता है. 

कसौली पहुंचकर खुश होगी अक्षरा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कसौली जाने पर अक्षरा और अभिनव का ग्रैंड वेलकम होता है. अक्षरा के घर के आसपाल के लोग अक्षु की आरती करेंगे. दूसरी तरह गोयनका हाउस में कायरव के हाथ मुस्कान की चिट्स लेगी. जिस वजह से वह मुस्कान को याग करने लगेगा. वहीं दूसरी तरफ बिरला हाउस में अभिमन्यु गुस्से में आकर वकील को फोन कर देगा. आरोही उसे समझाने की कोशिश करेगी, लेकिन वह कुछ नहीं सुनेगा. 

अक्षरा-अभिनव में बढ़ेगी नजदीकियां 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कसौली में अक्षरा और अभिनव के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी. रात को दोनों के बीच कुछ ऐसे पल आएंगे. जिस वजह से दोनों के बीच चुप्पी हो जाएगी. वहीं अक्षरा और अभिनव के लिए गाना गाएगी. 

इसे भी पढ़ें:  Hina Khan in G20 2023: G20 समिट में शामिल हुई कश्मीर की कली हिना खान, एक्ट्रेस का दिखा खूबसूरत अंदाज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़