YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा की एक जिद्द से तबाह होंगे कई रिश्तें, क्या अभिमन्यु करेगा अभीर का इलाज?

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं.  

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 1, 2023, 07:45 PM IST
  • क्या अभिमन्यु करेगा अभीर का इलाज
  • अक्षरा की जिंदगी में मुश्किलें बढ़ीं
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा की एक जिद्द से तबाह होंगे कई रिश्तें, क्या अभिमन्यु करेगा अभीर का इलाज?

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. अक्षरा की लाइफ में इन दिनों काफी टेंशन का माहौल चल रहा है. अबीर की तबीयत ज्यादा खराब हो चुकी है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अक्षरा इधर से ऊधर भाग रही हैं. अक्षरा के बेटे के ऑपरेशन के लिए मोटी फीस की जरुरत है जिसे अभिनव पूरी नहीं कर सकता है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

अक्षरा की बढ़ी मुश्किलें 
अक्षरा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है, दूसरी मुसीबत है कि अभीर का इलाज जो डॉक्टर करेगा वह कोई और नहीं बल्कि अभिमन्यु है. अक्षरा अपनी जिद पर है कि वह अभिमुन्यु के पास अभीर को लेकर नहीं जाएगी. नहीं कुछ पुराने राज खुल जाएंगे. ऐसे में अक्षरा क्या करेगी. 

क्या अभीर का इलाज करेगा अभिमन्यु 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिनव अक्षरा को समझाएगा कि बच्चा उसके लिए बेहद जरूरी है. उसकी जान बचानी है तो ये करना होगा. आने वाले दिनों देखने को मिलेगा कि अक्षरा जब हां कहेगी तो अभिमन्यु शहर से बाहर चला जाएगा. जिस वजह से अभीर के इलाज में ज्यादा समय लगेगा. क्या अक्षरा और अभिवन अभीर की जिंदगी बचा पाएंगे. इसका खुलासा तो आने वाले एपिसोड में ही होगा. 

अभिमन्यु को पता चलते वह दौड़ा चला आएगा 
अभीर की हालत के बारे में जैसे ही अभिमन्यु को पता चलेगा और वह दौड़ा हुआ चला आएगा. जिसकी वजह से आरोही के साथ अभि के रिश्ते भी खराब हो सकते है. इसके बारे में तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को पाने के लिए वनराज नहीं चलेगा चाल, शाह परिवार मांगेगा माफी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़