YRKKH Spoiler: बड़े पापा जड़ेंगे रोहित को जोरदार थप्पड़, अभीरा कराएं रूही और रोहित का तलाक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 31 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी-सा की लाख कोशिशों के बावजूद अभीरा और अरमान एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ेगा. वहीं, रोहित और रूही के बीच मुश्किलें कम होने की बजाय और बढ़ती जा रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 31, 2024, 07:38 PM IST
    • रोहित लेगा रूही से तलाक
    • अभीरा देगी अरमान का साथ
YRKKH Spoiler: बड़े पापा जड़ेंगे रोहित को जोरदार थप्पड़, अभीरा कराएं रूही और रोहित का तलाक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 31 July Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी दिलचस्प ट्रैक चल रहा है. बीते एपिसोड में हमने देखा कि एक तरफ रोहित और रूही एक दूसरे को बेइज्जत कर रहे हैं. वहीं, अभीरा और अरमान हर पल एक दूसरे के साथ खड़े हैं. पिछले एपिसोड में दादी-सा को अरमान और अभीरा के बीच दरार डालने की कोशिश करते हुए देखा जाएगा. हालांकि, अभीरा पर उनकी बातों का कोई असर नहीं पड़ेगा और वह दादी-सा के सामने ही अरमान का हाथ पकड़ लेगी. अब आने वाली कहानी में और मजेदार ट्रैक देखने को मिलेगा.

रूही को समझाएगी मनीषा

बुधवार, 31 जुलाई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा, अरमान को लेकर आउटहाउस में आ जाएगी. यहां दोनों एक दूसरे में डूबे नजर आएंगे. उधर, पौद्दार हाउस में मनीषा, रूही को सलाह देगी कि वो सही फैसला ले. वह कहती है कि उसे बेचारी बनने की जरूरत नहीं है. हालांकि, रूही यहां रोहित की गलती बताएगी. ऐसे में मनीषा उसे समझाने की कोशिश करती है कि आज भी जब तुम अरमान को देखती हो तो रोहित को गुस्सा आता है.

रूही को बेइज्जत करेगा रोहित

इसके बाद रोहित हॉल में रूही को बेइज्जत करेगा. इसी बीच मनीष गोयनका वहां पहुंच जाएगा. मनीष, रोहित की इस हरकत के लिए उसे जोरदार थप्पड़ जड़ेगा और रूही को अपने साथ ले जाने लगेगा. उधर, दादी-सा, विद्या कहेंगी कि वह रूही और रोहित का रिश्ता किसी भी तरह बचा ले. हालांकि, उसे रोहित के कमरे में जाकर पता चलेगा कि वह रूही से तलाक लेना चाहता है. 

अभीरा को केस देंगे बड़े पापा

दूसरी तरफ बड़े पापा, रूही को अपने घर ले आएंगे और अभीरा को भी वहां बुलाएंगे. वह अभीरा से रूही और रोहित का केस लड़ने के लिए कहेंगे. अभीरा इसके लिए पहले मना करेगा, लेकिन फिर मान जाएगी. इस दौरान वह अरमान को कॉल भी करेगी, हालांकि, उससे बात ही नहीं हो पाएगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 31 July Spoiler: सागर को बुरी तरह पीटेगी वनराज, लगाएगा इतना घटिया आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़