YRKKH 16 July Spoiler: अभीरा करेगी अरमान से शादी से इनकार, रूही बचाएगी दादी-सा की जान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान के फैसले से नाराज होकर दादी-सा अपना सारा पैक करके घर से निकल जाएंगी. इस दौरान उन्हें रास्ते में हार्ट अटैक आ जाएगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 16, 2024, 10:56 PM IST
    • पौद्दार हाउस छोड़ेंगी दादी-सा
    • अभीरा को खूब सुनाएगी रूही
YRKKH 16 July Spoiler: अभीरा करेगी अरमान से शादी से इनकार, रूही बचाएगी दादी-सा की जान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 July Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में एक बार फिर से नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में अब तक हमने देखा कि अरमान और अभीरा जहां एक ओर शादी के लिए तैयार हो गए हैं. हालांकि, अरमान के इस फैसले पर दादी-सा भड़क जाती हैं और कहती हैं कि अगर उसने अभीरा से शादी की तो वह इस घर को छोड़कर चली जाएंगी. हालांकि, अरमान अपने फैसले पर डटा रहता है. ऐसे में अब आज के एपिसोड में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है.

संजय पर भड़केंगी दादी-सा

अब मंगलवार, 16 जुलाई 2024 को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दादी-सा अपना सारा सामान पैक करके घर से जाने लगेंगी. तभी संजय फूफा-सा आकर दादी-सा को रोकने की कोशिश करेंगे. हालांकि, इस बार दादी-सा, संजय पर भी बुरी तरह से भड़क पड़ेंगी. वह संजय को बहुत बुरा-भला सुनाएंगी.

अभीरा को बद्दुआ देंगी दादी-सा

दादी-सा, संजय से माधव के एक्सीडेंट और अभीर-अरमान के तलाक की बात को छिपाने को लेकर काफी नाराज होंगी. इस कारण वह घर से जाते हुए भी उनकी कोई बात सुनने के लिए तैयार नहीं होंगी. उल्टा दादी-सा, संजय से यह कहते हुए घर से निकल जाएंगी कि वह उन्हें कभी माफी नहीं कर सकती. वहीं, जाने से पहले दादी-सा, अभीरा को भी बद्दुआ दे देती हैं.

दादी-सा को आएगा हार्ट अटैक

घर से निकलने के बाद रास्ते में दादी-सा को हार्ट अटैक आ जाएगा. इस दौरान रूही उसी रास्ते से गुजर रही होगी और उसकी नजर दादी-सा पर पड़ेगी. वह तुरंत जाकर उन्हें संभालेगी और अस्पताल लेकर जाएगी. इसी के साथ वह अरमान को भी कॉल करके सारी जानकारी देगी. वहीं, अस्पताल में अरमान को देखते ही काजल उस पर भड़क पड़ेगी. हालांकि, विद्या अपने बेटे का पूरा सपोर्ट करेगी.

अभीरा को दोष देगी रूही

देखते ही देखते पूरा परिवार आपस में बहस करना शुरू हो जाता है. काजल अपने पति का साथ देते हुए कहती है कि कावेरी पोद्दार की इस हालत का जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ अरमान है. हालांकि, विद्या और परिवार के दूसरे लोग अरमान की तरफदारी करेंगे. इस बीच रूही आकर अभीरा को सुनाना शुरू कर देती है. वह कहती है कि ये सब उसके कारण हो रहा है. तभी कावेरी  को होश आ जाता है और वह वापस घर जाने से इनकार कर देती है. इस दौरान अभीरा भी अरमान से शादी करने से मना करेगी. वह कहेगी कि पहले दादी-सा को मनाए.

ये भी पढ़ें- Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म पर सख्त हुआ CBFC, इन 3 सीन्स पर चला दी कैंची!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़