'ये है मोहब्बतें' की रूही ने खरीदा करोड़ों का घर, वायरल हुईं फोटोज

रुहानिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को कुछ फोटोज शेयर कर एक बड़ी गुडन्यूज दी है. तस्वीरों में आप रुहानिका का ड्रीम हाउस देख सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 01:08 PM IST
  • करोड़ों के घर की मालकिन बनी रूही
  • सोशल मीडिया पर साझा की फोटोज
'ये है मोहब्बतें' की रूही ने खरीदा करोड़ों का घर, वायरल हुईं फोटोज

नई दिल्ली: ईशी मां की लाड़ली रूही अब बड़ी हो गई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडियी पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी हर अपडेट फैंस के साथ साझा भी करती है. हाल में ही रुहानिका धवन ने अपने फैंस को एक और खुशखबरी दी है. एक्ट्रेस मुंबई में खुदका पहला घर खरीद लिया है. चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका महज 15 साल की हैं और वह एक लग्जरी हाउस की मालकिन बन चुकी हैं.

रुहानिका ने खरीदा घर

रुहानिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नए लैविश घर की इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में आप रुहानिका का ड्रीम होम देख सकते हैं. उनकी इस अचीवमेंट पर उनके फैंस और को- स्टार्स सुपर हैप्पी हैं. सभी लोग रुहानिका को ढेर सारी विसिस दे रहे हैं. इतना ही नहीं उन्हें लाइफ में तरक्की करके आगे बढ़नी की दुआएं भी दे रहे हैं.  फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- अपने सपने को सच करके बहुत ज्यादा खुश हूं. 

मम्मी की मदद

रुहानिका ने बताया कि वो ये घर सिर्फ अपनी मम्मी की वजह से ही घर खरीद पाई हैं, क्योंकि उनकी मम्मी ने उनकी कमाई को सेव करके उसे डबल किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhaanika Dhawan (@ruhaanikad)

रुहानिका ने फैंस को ये भी बताया कि ये तो अभी शुरुआत है. वो इससे भी बड़े सपने देख हार्ड वर्क करके जरूर सच करेंगी. रुहानिका का डेडीकेशन देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है. 

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

रुहानिका धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक चाइल्ड एक्ट्रेस हैं. रुहानिका पॉपुलर टीवी शोज ये है मोहब्बतें में नजर आ चुकी हैं. इन शोज से रुहानिका को खास नेम फेम मिली. वो घर-घर में रूही के नाम से फेमस हो गईं है. रुहानिका सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. वो फैंस संग अक्सर पोस्ट शेयर करके उन्हें एंटरटेन करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें-  Pathaan: ‘बेशरम रंग’ पाकिस्तानी गाने को चुराकर बनाया गया, सिंगर सज्जाद अली ने मेकर्स पर लगाए आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़