यामी गौतम की 'धूम धाम' ओटीटी पर होगी रिलीज, इतने में पक्की हुई डील

Dhoom Dham: यामी गौतम बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से वह दर्शकों के दिल में राज करती हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने पति के धूम धाम में काम करेंगी. फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 27, 2023, 04:30 PM IST
  • ओटीटी पर रिलीज होगी 'धूम धाम'
  • आदित्य धर ने फाइनल की डील
यामी गौतम की 'धूम धाम' ओटीटी पर होगी रिलीज, इतने में पक्की हुई डील

नई दिल्ली:Dhoom Dham: यामी गौतम और प्रतीक गांधी की फिल्म  "धूम धाम" के निर्माता लंबे समय तक असमंजस में थे कि क्या वे फिल्म को थियेटरों में रिलीज करें या ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर. कई चर्चाओं के बाद, फिल्म को एक उच्च मूल्य पर एक ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को बेच दिया गया है, जिससे इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकेगा.

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

इंडस्ट्री में मौजूद स्रोत के अनुसार, "फिल्म के निर्माता (आदित्य धर, लोकेश धर, ज्योति देशपांडे) फिल्म को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट हैं और उन्हें पता है फिल्म एक विनर बनकर निकलेगी. क्योंकि निर्माताओं ने कई सारे फोकस ग्रुप / ट्रायल स्क्रीनिंग का आयोजन किया है. इन सभी स्क्रीनिंग्स से एकमत सहमति मिली है, जिनमें अलग-अलग तरह के लोग शामिल हुए थे, और उनकी प्रतिक्रिया बेहद शानदार रही है."

मनोरंजन से भरपूर होगी फिल्म

इस बार बहुत लंबे समय के बाद, दर्शकों के लिए एक बढ़िया, मजेदार फिल्म रिलीज होगी. यह एक परिवार-मनोरंजक, नए युग की कैपर कॉमेडी होगी, जो ऑडियंस के लिए फ्रेश कहानी पेश करेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

आज के समय में जब ऑनलाइन पर इतने सारे इंटेंस कंटेंट है, ऐसे में यह फिल्म बेहद रिफ्रेशिंग अनुभव देने वाली है.

फिल्म की पक्की हुई डील

यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई यामी गौतम स्टारर पिछली फिल्मों की तुलना में सबसे ज्यादा कीमत पर बिकी है. इसका कारण पूरी तरह से यह है कि धूम धाम एक बहुत अच्छी फिल्म है और यामी के बढ़ते, डेडिकेटेड, लॉयल ऑडियंस हैं. यहाँ आज कल ओटीटी प्लेटफॉर्म भी फिल्मों को सीधे ओटीटी पर लेने से कतराते हैं, जबकि उनकी मेकर्स से शर्त होती है कि फिल्म को पहले थिएटर में रिलीज करें और फिर कुछ हफ्तों के बाद डिजिटल पर रिलीज करें. इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. हाल के दिनों में उन्होंने बेहद शानदार स्क्रिप्ट्स चुनी हैं, जैसे 'ए थर्सडे', 'दसवीं', 'लॉस्ट', और 'चोर निकलके भागा'. वहीं, दूसरी तरफ प्रतीक गांधी भी 'स्कैम 1992' से प्रसिद्ध हुए हैं और उनकी अभिनय की प्रशंसा की जाती है.

इसे भी पढ़ें: 'मर्दों को सिग्नल देती है रेखा', जब हिंदी सिनेमा की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने ये बात कहकर मचा दी थी खलबली 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़