अनुषा दांडेकर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस लुक में देख बेकाबू हुए लोग

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तबाही मचाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसमें वह अपने बिकिनी लुक से आग लगाती हुई नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 06:38 PM IST
  • अनुषा के बिकिनी लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
अनुषा दांडेकर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस लुक में देख बेकाबू हुए लोग

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस और वीडियो जोकी (VJ) अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. बेशक उन्होंने अपने अभिनय से कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन वह अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. इसके अलावा वह अपनी क्यूटनेस की वजह से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं. ऐसे में अनुषा देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अनुषा 

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस कारण उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही हैं. लगभगर हर दिन लोगों को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से अनुषा ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है कि यूजर्स दंग रह गए हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

बिकिनी पहन एक्ट्रेस ने ढाया कहर 

इनमें उन्हें ऑफ व्हाइट कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ अनुषा ने पिंक ओपन श्रग पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

हालांकि यह पहला मौका नहीं जब अनुषा दांडेकर बिकिनी में गजब ढाहती हुई नजर आई हैं. तस्वीरों में अनुषा फॉन को हाथ में पकड़े हुए अठखेलियां करती दिखाईं दे रही हैं. वह अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों में राज कर रही हैं.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट  

लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुषा ने लाइट मेअकप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में वह काफी सेक्सी लग रही हैं. तस्वीरों को देख नहीं कह सकता कि अनुषा 40 साल की हैं. इस लुक में अनुषा से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर छा गया है

अब अनुषा का ये लुक तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है. जहां एक ओर फैंस उनके इस अवतार को देख हैरान हो रहे हैं. वहीं उनके इतनी बोल्डनेस पर भी फिदा हो गए हैं. बता दें कि अनुषा सबसे ज्यादा खबरों में उस समय आईं जब उन्होंने एक्टर करण सिंह कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था. लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद दोनों का ब्रेकअप भी काफी चर्चा में रहा.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए सारा अली खान ने पहनी डीपनेक ड्रेस, किलर लुक्स देख दीवाने हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़