जानिए क्यों झुग्गियों में रहने लगे थे विवेक ओबेरॉय, खुद शेयर की यादें

विवेक ओबेरॉय ने बेशक कम ही फिल्मों में काम किया हो, लेकिन उन्होंने अपनी हर भुमिका को बखूबी पर्दे पर उतारा है. हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में अपने 19 साल पूरे कर लिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2021, 06:32 PM IST
  • विवेक ओबेरॉय ने अपने झुग्गी वाले दिनों को याद किया है
  • विवेक ने हाल ही में अपने 19 साल का सफर पूरा किया है
जानिए क्यों झुग्गियों में रहने लगे थे विवेक ओबेरॉय, खुद शेयर की यादें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने अपनी फिल्मी सफर में एक से एक किरदारों पर्दे पर उतारा है, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. हालांकि, कम ही जगह अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला है. हाल ही में विवेक ने अपने झुग्गी वाले दिनों को याद किया है. विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड में 19 साल का सफर तय कर लिया है. 

अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म 'कंपनी' में निभाए अपने गैंगस्टर चंदू का किरदार निभाने के लिए 3 सप्ताह एक झुग्गी में रहे थे. राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'कंपनी' 12 अप्रैल 2002 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. विवेक ने कहा, "फिल्म 'कंपनी' मेरे लिए एक ड्रीम डेब्यू थी!"

उन्होंने आगे कहा, "उस समय यह मौका मुझे राम गोपाल वर्मा ने दिया और मैंने इस किरदार को निभाया। इस किरदार के लिए मैंने एक खोली किराए पर ली और चंदू नागरे के किरदार की तैयारी के लिए तीन सप्ताह तक उसी में रहा. 19 साल हो गए और आज तक मैंने एक चीज नहीं बदली!"

गौरतलब है कि विवेक को जल्द ही हॉरर थ्रिलर फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी नजर आएंगी. पलक इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. विशाल रंजन मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म कथित तौर पर गुरुग्राम की रोजी नामक एक महिला के अचानक लापता होने की वास्तविक घटना पर आधारित है, जो एक BPO कंपनी में काम करती थी.

ये भी पढ़ें- कहीं आप भी तो इन्हें करिश्मा कपूर समझने की गलती नहीं कर बैठे? खूब मचा रही हैं धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़