Vin Diesel ने Deepika Padukone के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर, पर्दे पर फिर दिखाएंगे कमाल?

Vin Diesel Shared Throwback Photo: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्च में बनी हुई हैं. इस सब के बीच हॉलीवुड स्टार विन डीजल ने एक्ट्रेस का साथ फोटो शेयर की है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 27, 2024, 01:29 PM IST
    • विन डीजल ने शेयर की दीपिका पादुकोण के साथ पुरानी फोटो
    • पोस्ट में एक्टर ने बताया फिल्म की स्क्रिप्ट पर कर रहे हैं काम
Vin Diesel ने Deepika Padukone के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर, पर्दे पर फिर दिखाएंगे कमाल?

नई दिल्ली: Vin Diesel Shared Throwback Photo: दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में एक मानी जाती हैं. उन्होंने अपनी अनोखी एक्टिंग का नमूना कई फिल्मों में दिखाया है. यही नहीं दीपिका हॉलीवुड की फिल्मों में भी एक्टिंग का नमूना दिखा चुकी हैं. दीपिका ने साल 2017 में आई फिल्म 'XXX: रिटर्न टू जेंडर केज' से हॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ विन डीजल लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म की रिलीज से पहले विन डीजल भारत में प्रमोशन के लिए आए थे. फिल्म में दोनों की दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. अब कई सालों के बाद विन डीजल ने एक्ट्रेस के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसने फैंस के बीच  एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

विन डीजल ने शेयर की दीपिका के साथ फोटो

विन फिल्म डायरेक्टर डीजे क्रूसो के साथ इंडिया आए थे. उस दौरान उन्होंने कई मैमोरी कैप्चर की थी, जिसमें से एक विन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस पिक्चर में विन को दीपिका को फर ओवरकोट पहनाते देखा जा सकता है. जबकि, डीजे क्रूसो ऑटो में बैठे हैं. विन के हाथों इस कोट को पहनते हुए दीपिका के चेहरे पर स्माइल देखी जा सकती है. 'फाइटर' एक्ट्रेस इस तस्वीर में रेड फ्लोरल ट्यूनिक पहने नजर आ रही हैं. वहीं, विन ब्लैक अटायर में हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel)

पोस्ट शेयर कर बताया स्क्रिप्ट पर कर रहे काम 

विन डीजल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'जब मैं उन निर्देशकों के बारे में सोचता हूं जो एक से ज्यादा बार मेरे साथ काम करना चाहते हैं तो मैं हमेशा विनम्र हो जाता हूं. ये तब की तस्वीर है जब मैं भारत गया था, जैसा कि मैंने दीपिका से वादा किया था कि मैं उस वक्त के डायरेक्टर डीजे कारुसो के साथ भारत जाऊंगा. मेरी सबसे बड़ी बेटी ने वो स्क्रिप्ट पढ़ी जो डीजे ने मुझे भेजी थी, वह इसे पढ़कर रोई. मैंने उससे पूछा कि वह क्यों रोई तो उसने कहा क्योंकि एक भाई और बहन की ये कहानी उसके लिए सच थी और ये काफी इमोशनल थी.'

बहन के किरदार के लिए ढूंढ रहे एक्ट्रेस 

विन डीजल ने इसके बाद अपने फैंस से सवाल किया है कि इस फिल्म में उनकी बहन के रोल में वो किसको देखना चाह रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा, अगर मैं वो फिल्म बना पाया जिसे पढ़कर मेरी बेटी रो पड़े, तो आपसे मेरा सवाल होगा कि मेरी बहन का रोल कौन निभाएंगी. उन्होंने जेनिफर लॉरेंस को सुझाव दिया, आप क्या सोचते हैं?

फैंस ने कही ये बात

दीपिका और विन को साथ देख फैंस ने उन्हें एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने की इच्छा जताई है. एक यूजर ने लिखा, 'दोनों को स्क्रीन पर देखना मिस कर रहा हूं.' एक अन्य ने कमेंट किया, 'दीपिका पादुकोण बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं.'

ये भी पढ़ें- World Theatre Day 2024: जानिए हर साल क्यों मनाया जाता है विश्व रंगमंच दिवस? पढ़िए सालों पुराना इतिहास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़