Jaane Jaan Trailer: करीना कपूर के लिए विजय वर्मा ने बिछाया जाल, जयदीप अहलावत की हॉट पड़ोसन पर लट्टू हुए एक्टर

Jaane Jaan Trailer: करीना कपूर खान अपने ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म 'जाने जान' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में उनके साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा नजर आने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 5, 2023, 02:32 PM IST
  • 'जाने जान' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • एक्शन करती नजर आईं करीना कपूर
Jaane Jaan Trailer: करीना कपूर के लिए विजय वर्मा ने बिछाया जाल, जयदीप अहलावत की हॉट पड़ोसन पर लट्टू हुए एक्टर

नई दिल्ली:Jaane Jaan Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. वह फिल्म 'जाने जान' में नजर आएंगी. यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें करीना के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं.सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. यह एक्ट्रेस की पहली ओटीटी फिल्म हैं. फिल्म 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है. करीना के साथ इस फिल्म में  जयदीप अहलावत और विजय वर्मा नजर आने वाले हैं. विजय वर्मा फिल्म में पुलिस के किरदार में नजर आएंगे. 

कैसा है ट्रेलर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत करीना कपूर से होती है, जो जयदीप अहलावत की पड़ोसन बनी है. वहीं जयदीप कराटे ट्रेनर बनें हैं. जयदीप करीना के घर से कुछ आवाजे सुनते हैं तो वह उनसे पूछने आते हैं कि वह ठीक हैं कि नहीं. तभी करीना उन्हें कॉकरोच की कहानी सुना देती है. वहीं विजय वर्मा एक पुलिस वाले को ढूंढते हैं, जो गायब है और करीना पर शक करते हैं. 

21 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

उन्‍होंने कहा, “यह मेरे द्वारा पढ़ी गई अब तक की सबसे अद्भुत प्रेम कहानी थी जो आज करीना, जयदीप और विजय की बदौलत पर्दे पर जीवंत है. इस कहानी को बताने के लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हम करते हैं.'' यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें- Pankaj Tripathi Birthday: एक ट्रैक्टर की वजह से Pankaj Tripathi की हुई हिंदी सिनेमा में एंट्री, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़