Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे संग लड़ाई-झगड़े के बाद, विक्की जैन ने इस हसीना का हाथ पकड़ते आए नजर

Bigg Boss 17: सना रईस खान और विक्की जैन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों गार्डन एरिया में बैठे बातचीत करते दिख रहे हैं. इस दौरान सना और विक्की एक दूसरे का हाथ पकड़े दिख रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 22, 2023, 01:50 PM IST
  • विक्की जैन ने पकड़ा सना का हाथ
  • विक्की का वीडियो हुआ वायरल
Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे संग लड़ाई-झगड़े के बाद, विक्की जैन ने इस हसीना का हाथ पकड़ते आए नजर

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के खूब झगड़े देखने को मिल रहे हैं. अंकिता और विक्की के बीच में हर छोटी-छोटी बात पर लड़ाई झगड़ा हो रहा है. वहीं विक्की जैन अपना अलग गेम खेलने में बिजी हैं. अंकिता खुद को शो में अकेला महसूस कर रही हैं.

विक्की-सना ने पकड़ा एक-दूसरे का हाथ

विक्की जैन का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो की वजह से विक्की खूब ट्रोल हो रहे हैं. दरसअल, वीडियो में सना और विक्की एक-दूसरे का हाथ पकड़े दिख रहे हैं. दोनों गार्डन एरिया में बैठे गपशप करते दिख रहे थे. यूजर्स को विक्की और सना का ये बिहेवियर जरा भी रास नहीं आ रहा है.

अंकिता की प्रेग्नेंसी

वहीं दूसरी तरफ अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर हल्ला मचा हुआ है. दरअसल, शो में अंकिता ने ये बताया था कि उनके पीरियड रेगुलर नहीं हैं और उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट हुआ है. हालांकि, उस वक्त तक रिजल्ट नहीं आया था. फिलहाल अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर अभी कुछ बात सामने नहीं आई है.

शो में रो रही दोनों की अनबन

अंकिता और विक्की शो में शुरुआत में दोनों के बीच में अच्छा बॉन्ड दिखा था. लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच खूब लड़ाईयां शुरू हुई. अंकिता कई बार बोल चुकी हैं कि वो घर में अकेला महसूस कर रही हैं और विक्की उनके साथ नहीं हैं. विक्की अपना गेम खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख डायलॉग भूल गया ये पॉपुलर सुपरस्टार, एक्ट्रेस को देख उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़