Bigg Bigg 17: विक्की जैन ने पहली बार अंकिता-सुशांत के रिश्ते पर की बात, बोले- तुम्हारे पास्ट रिलेशनशिप...

Bigg Bigg 17: बिग बॉस 17 में अंकिता और विक्की जैन के रिश्ते में खटास आ चुकी हैं. वहीं विक्की जैन ने बिग बॉस हाउस में पहली बार अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते पर बात की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 08:36 PM IST
  • विक्की जैन ने सुशांत संग रिश्ते पर की बात
  • अंकिता को उनके पास्ट को लेकर कही ये बात
Bigg Bigg 17: विक्की जैन ने पहली बार अंकिता-सुशांत के रिश्ते पर की बात, बोले- तुम्हारे पास्ट रिलेशनशिप...

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में करण जौहर ने विक्की जैन की क्लास लगाई थी क्योंकि उन्होंने पत्नी अंकिता लोखंडे का स्टैंड नहीं लिया था. इसके बाद कपल इस टॉपिक पर बात करते हैं. अंकिता ने विक्की को बताया है कि थेरेपी रूम में उनकी मां से उनकी क्या बातचीत हुई थी. 

अंकिता और विक्की ने की बात 
अंकिता ने विक्की को बताया है कि मेरी मम्मी को पापा ने कॉल करके बोला था क्या आप भी अपने पति को ऐसे चप्पल जूते फेंककर मारती थी. आपकी औकात क्या है. अपने पापा की इन बातों को लेकर विक्की सॉरी बोलने के बदले उसे जस्टिफाई करते हुए बोलथा है कि अगर तुम्हारे पापा ये सब देखते तो क्या रिएक्ट करते हैं. 

विक्की ने कही ये बात 
विक्की आगे बोलता है कि उन्हें उनके परिवार को अहंकारी दिखाया जा रहा है. वहीं अंकिता और उनके परिवार को विक्टिम बता रहा है. विक्की आगे बोलता है कि क्या मेरे परिवार ने आपके साथ रोक-टोक की या आपके पहनावे को लेकर कुछ कहा. इसके बाद अंकिता बोलती है कि हमारे परिवार ने इसे इस तरह से नहीं देखा. मैंने आपकी फैमिली से बहुत प्यार और सम्मान पाया है. मैं इसे खोना नहीं चाहती.  इसलिए सॉरी बोल रही हूं. 

विक्की ने की सुशांत की बात 
बिग बॉस हाउस में पहली बार विक्की ने सुशांत और अंकिता के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि जब मैं आपके परिवार के साथ रहने आया तो क्या मैंने कभी दामाद वाला एटीट्यूड दिखाया था मैं हमेशा एक बेटे की तरह रहा हूं. जब मैं आपके साथ रिलेशनशिप में था आपके पिछला रिश्ता रिश्ता टीवी पर काफी पेमस था. मुझे काफी कुछ झेलना पड़ा था. मैंने वह सब संभाला. तुमने अपनी मर्जी से मुझसे शादी की है. अगर तुम्हें कोई एतराज है तो तुम शादी नहीं करती. 

इसे भी पढ़ें- 'एक शहर जो कभी सोता नहीं', न्यूयोर्क टाइम्स स्क्वायर पर दिखा मैरी क्रिसमस का शानदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़