Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को सास ने लगाई फटकार, नेशनल टीवी पर कही ये बात...

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि विक्की और अंकिता की मां शो में आती है. इस दौरान विक्की मां अंकिता को बोलती है कि तुम मेरे बेटे का ध्यान नहीं रख रही हो. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2023, 06:56 PM IST
  • अंकिता लोखंडे को सास ने लगाई फटकार
  • सास की बात सुन रो पड़ी अंकिता लोखंडे
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को सास ने लगाई फटकार, नेशनल टीवी पर कही ये बात...

नई दिल्ली Bigg Boss 17:  बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां शो में अपने बच्चों के साथ बातचीत करती और उनकी समस्याओं पर चर्चा करती नजर आएंगी. विक्की की मां उनसे कहती है: रोना नहीं. हम रुलाने नहीं आए हैं. विक्की हमने तुम्हें कभी रोते नहीं देखा. रो मत बेटा.

विक्की की मां करती है अंकिता से सवाल 
वे एक-दूसरे से पूछते हैं कि वे कैसे हैं. अंकिता कहती है, बहुत मस्त है मां, कोई टेंशन की बात नहीं है. इस पर विक्की की मां कहती हैं, नहीं, सच बताओ कैसे हो. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

विक्की की मां ने कही ये बात 
वह फिर कहती है, मुझे विक्की से पूछने दो. कैसे? तुम यहां हंसते हुए आये थे. क्यों रो रहे हो? रोओ मत. अंकिता ने विक्की की मां से कहा, मां, मैं उसका ख्याल रखूंगी

अंकिता हुईं इमोशनल 
इसके बाद विक्की की मां कहती हैं, नहीं, तुम उसका ध्यान नहीं रख रही हो, देखो कितना रो रहा है मेरा बेटा. तुम्हारे लिए विक्की को भेजा था. यहां तो गेम उल्टा हो गया है. ये सुनकर अंकिता की आंखों में आंसू आ जाते हैं.

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  जानें शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की नेटवर्थ, सैलरी जानकर होगी हैरानी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़