बिग बॉस 17 के घर में विक्की जैन-अंकिता लोखंडे की हदें पार, LIP-LOCK करते दिखे कपल

Bigg Boss 17 house: बिग बॉस के पहले वीकेंड के वार में एक्ट्रेस कंगना रनौत शो में आई थीं. शो में एक्ट्रेस ने कंटेस्टेंट से मस्तीभरे टास्क दिए. वहीं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने रोमांटिक अवतार से हर किसी का दिल जीत लिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 23, 2023, 02:02 PM IST
  • बिग बॉस में छाया रोमांस
  • पति संग रोमाटिंक हुईं अंकिता
बिग बॉस 17 के घर में विक्की जैन-अंकिता लोखंडे की हदें पार, LIP-LOCK करते दिखे कपल

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 house: सलमान खान का शो 'बिग बॉस 17' खूब चर्चा बटोर रहा है. शो में सभी कंटेस्टेंट्स अपना बेस्ट देने होश में लगे हैं. सलमान खान ने पहले वीकेंड के वार में फैंस को एक बड़ी गुड न्यूज दी. इस हफ्ते मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक और नावेद घर से बेघर नहीं हुए. सलमान खान ने बताया कि फेस्टिव सीजन के कारण इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा. 

अंकिता लोखंडे और विक्की ने किया किस

एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शो में धूम मचाती नजर आईं. वो अपनी फिल्म तेजस के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 17 पहुंची थी. इस दौरान कंगना ने सभी कंटेस्टेंट्स से मजेदार टास्क कराए. उन्होंने दोनों कपल अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच केमिस्ट्री भी टेस्ट की. 

कपल ने किया डांस

कंगना ने दोनों कपल को डांस करने का टास्क दिया. दोनों ही कपल ने खूब जमकर डांस किया. अंकिता और विक्की तो डांस करते-करते एक-दूसरे में खो ही गए. डांस के आखिर में वो लिपलॉक भी करते दिखे, जिसे देख सब हूटिंग करने लगे. सोशल मीडिया पर उनका डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कंगना ने की अंकिता से बात

कंगना और अंकिता के बीच में अच्छी दोस्ती है. अंकिता ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में कदम रखा था. बिग बॉस के घर में भी उनके बीच में अच्छी बॉन्डिंग दिखी. कंगना कहती हैं कि वो अंकिता और विक्की को पूरी तरह सपोर्ट कर रही हैं. वहीं कंगना की शो से एग्जिट के समय कंगना और अंकिता को अकेले में बात करते हुए भी दिखीं. हालांकि, दोनों के बीच में क्या बात हुई इसका पता किसी को नहीं चला.

ये भी पढ़ें- 6 साल बड़े एक्टर से की शादी, अब तलाक के बाद 11 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं MALAIKA ARORA

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़