वरुण धवन ने 'कोर्ट' में जाने के बाद क्यों कह दिया ऐसा- ये सबसे मजेदार है

क्या आपने कभी ऐसा सुना या देखा है कि 'कोर्ट' में जाने के बाद किसी को मजा आ रहा है? फिर सवाल ये उठता है कि भला एक्टर वरुण धवन ने ये बात क्यों कह दी कि 'ये सबसे मजेदार है.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 11:54 PM IST
  • 'केस तो बनता है' सबसे मजेदार रियलिटी शो
  • एक्टर वरुण धवन ने शेयर किया एक्सपीरियंस
वरुण धवन ने 'कोर्ट' में जाने के बाद क्यों कह दिया ऐसा- ये सबसे मजेदार है

नई दिल्ली: अगर आपसे कोई ये बात कहे कि ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें कोर्ट मजेदार लगता है या फिर कोर्ट में जाने पर मजा आता है. शायद बातें थोड़ी अटपटी सी लगेंगी, लेकिन बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें ये कोर्ट में सवालों का जवाब देना, पेश होना, केस चलना.. ये सबकुछ मजेदार लगता है.

वरुण धवन को ये क्यों लगा मजेदार?

एक्टर का नाम वरुण धवन (Varun Dhawan) है, जिन्होंने बताया है कि अगर उनके खिलाफ केस बनता है तो उन्हें मजा आता है. आपको पूरा माजरा तफसील से समझाते हैं.

दरअसल, हाल ही में रिलीज हुए कॉमेडी शो 'केस तो बंनता है' (Case Toh Banta Hai) के पहले एपिसोड में नजर आए बॉलीवुड स्टार वरुण धवन का कहना है कि अवधारणा और रितेश देशमुख, वरुण शर्मा और कुशा कपिला जैसी प्रतिभाओं की उपस्थिति ने शो को 'खास' बना दिया है.

भारत का पहला आधिकारिक कॉमेडी कोर्ट

यह पूछे जाने पर कि यह शो किसी भी नियमित कॉमेडी शो से अलग क्या है, वरुण ने कहा, 'यह तथ्य कि यह भारत का पहला आधिकारिक कॉमेडी कोर्ट है, इसे एक अनूठी अवधारणा बनाता है. यह रितेश, वरुण और कुशा की अद्भुत कॉमिक टाइमिंग के साथ मिलकर बनता है. यह अस्वीकार्य है.'

एक्टर वरुण धवन ने ये भी कहा कि मुझे लगता है कि यह सबसे मजेदार रियलिटी शो में से एक है जिसका मैं हिस्सा रहा हूं.

उन्होंने आगे कहा, 'दर्शक हमें बहुत लंबे समय से पर्दे पर देख रहे हैं, और वे हर अभिनेता की हर विशेषता पर ध्यान देते हैं, इसलिए वे निश्चित रूप से इसे अपने लिए और अधिक मजेदार बनाते हुए इससे संबंधित होंगे.'

'केस तो बना है', जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), करण जौहर (Karan Johar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सहित कई बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे, अमेजन मिनीटीवी (Amazon Mini TV) पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

इसे भी पढ़ें- क्यों इमोशनल हो गईं उर्मिला मातोंडकर? जानिए आंखों में आंसू आने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़