वाणी कपूर ने जन्मदिन पर खुद को दिया ये खास गिफ्ट, जताई खुशी

आज वाणी अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका इस साल वर्किंग बर्थडे है, क्योंकि वाणी ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 06:22 PM IST
  • आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं वाणी
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
वाणी कपूर ने जन्मदिन पर खुद को दिया ये खास गिफ्ट, जताई खुशी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. वाणी अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. 

वाणी अपना 33वां बर्थडे मना रही हैं

वह पिछले कुछ समय से अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शमशेरा' के कारण सुर्खियों में हैं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. आज वाणी अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका इस साल वर्किंग बर्थडे है, क्योंकि वाणी ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. 

वाणी ने खुद को दिया ये गिफ्ट

वाणी ने कहा कि वह अपने लिए इससे बेहतर जन्मदिन का तोहफा नहीं मांग सकती थीं. उन्होंने कहा, 'मेरे जन्मदिन पर एक नई फिल्म शुरू करना आश्चर्यजनक लगता है. मैं अपने लिए इससे बेहतर उपहार नहीं मांग सकती थी'.

पिछली बार 'शमशेरा' में नजर आई थीं वाणी

इंटरव्यू में वाणी ने कहा कि 'मैं इससे ज्यादा इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं बता सकतीं. मैं बस खुद को किसी भी चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं चुनने के लिए तैयार कर रही हूं'. वाणी की सबसे हालिया रिलीज 'शमशेरा' है, जिसमें रणबीर कपूर और संजय दत्त भी हैं. बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था.

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बाथरूम में शीशे के सामने बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़