Oscar 2023: RRR की यूएस टीम ने अकैडमी अवॉर्ड्स से लगाई गुहार, फिल्म को किया जाए हर कैटेगरी में शामिल

RRR not in Oscars: RRR को Oscar 2023 की सभी कैटेगरीज में भेजने को लेकर वेरिएंस फिल्म के प्रसिडेंट ने कहा कि पिछले छह महीनों में हमने एसएस राजमौली की RRR को लेकर ग्लोबल ऑडिएंस में एक अलग खुशी देखी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 09:31 AM IST
  • RRR को ग्लोबल ऑडिएंस ने किया पसंद
  • अब ऑस्कर में भी किया जाए शामिल
Oscar 2023: RRR की यूएस टीम ने अकैडमी अवॉर्ड्स से लगाई गुहार, फिल्म को किया जाए हर कैटेगरी में शामिल

नई दिल्ली: RRR की टीम ने फिल्म के भारत की ओर से ऑफिशियली ऑस्कर में सिलेक्ट न होने पर रिएक्ट किया है. नई रिपोर्ट के मुताबिक यूएस के डिस्ट्रिब्यूटर वेरिएंस फिल्म ने अकैडमी से RRR को सभी कैटेगरीज में लेने की गुहार लगाई है. बता दें कि फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने सभी को शॉक करते हुए 'छेल्लो शो' को भारत की ऑफिशियल एंट्री के तौर पर ऑस्कर में भेजा है.

द लास्ट फिल्म शो

गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' जिसे इंग्लिश में 'द लास्ट शो' का नाम दिया गया है डायरेक्टर पान नलिन की फिल्म है. फिल्म 14 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. ये फिल्म सौराष्ट्र गांव के एक छोटे से बच्चे के सिनेमा प्रेम को दिखाती है. फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट ने बताया कि फिल्म को 'द कश्मीर फाइल्स', 'ब्रह्मास्त्र', RRR और 'रॉकेट्री' की जगह ऑस्कर में भेजा जा रहा है.

वेरिएंस फिल्म प्रेसिडेंट

RRR को सभी कैटेगरीज में भेजने को लेकर वेरिएंस फिल्म के प्रसिडेंट ने कहा कि पिछले छह महीनों में हमने एसएस राजमौली की RRR को लेकर ग्लोबल ऑडिएंस में एक अलग खुशी देखी है. फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड डॉलर 140 मिलियन लगभग 11 अरब की कमाई की है. इसके साथ ही RRR भारत की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म और नेटफ्लिक्स पर 14 हफ्तों तक लगातार ट्रेंड करने वाली फिल्म बन गई है.

लोगों में क्रेज

वेरिएंस फिल्म के प्रेसिडेंट ने कहा कि हमने फिल्म के रिलीज होने के बाद ऑडिएंस से भरे थिएटर्स देखे हैं. इसके साथ ही हमने ऑडिएंस से ये भी सुना है कि ये किसी भी देश की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है. हम भी लोगों की इस बात से सहमत हैं इसलिए अकैडमी से रिक्वेस्ट करते हैं कि फिल्म को सभी कैटेगरीज में इनवाइट किया जाए.

ये भी पढ़ें: 'छेल्लो शो' के ऑस्कर पहुंचने पर विवेक अग्निहोत्री ने किया ट्वीट, रिएक्शन आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़