इस अभिनेत्री की बायोपिक में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला, पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वर्शी रौतेला ने बीते दिनों अपने कान्स लुक्स से खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी एक्साइड हैं. उर्वशी जल्द ही बायोपिक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 4, 2023, 01:12 PM IST
  • परवीन बॉबी की बायोपिक में नजर आएंगी उर्वशी
  • एक्ट्रेस ने कहां- मैं कराऊंगी आपको गर्व महसूस
इस अभिनेत्री की बायोपिक में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला, पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में जलवा बिखेरा था. अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. उर्वशी जल्द ही इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी में नजर आने वाली हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर कर बॉलीवुड पर निशाना भी साधा है.

कान्स में बिखेरा था जलवा

कान फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेप कार्पेट पर उर्वशी रौतेला ने कहर ढाया. एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा था. लेकिन वह यहां परवीन बाबी की बायोपिक के लिए फोटोकॉल लॉन्च में हिस्सा लेने थीं. परवीन बॉबी हिंदी सिनेमा का जानामाना नाम है. एक्ट्रेस की लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्सियल रही है.

शेयर किया पोस्ट

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस वसीम एस कान की फिल्म में काम करेंगी, जिसका नाम अभी तय नहीं है. फिल्म की स्टोरी लाइन धीरज मिश्रा ने लिखी है. उसमें बोल्ड लेटर्स में परवीन बाबी का नाम लिखा है और साथ ही दो पैराग्राफ हैं, जिसमें लिखा है कि ये फिल्म एक्ट्रेस के फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्नसल लाइफ के बारे में बताएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

फिल्म उनके सुनहरे पलों को पर्दे पर पेश करेगी. एक्ट्रेस ने कैप्शन ने लिखा है, 'बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बाबी. ऊं नम: शिवाय. वाकई ये नया सफर जादूई है.' 

ऐसा रहा परवीन का करियर

परवीन बॉबी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1972 में मॉडलिंग से की थी. वहीं फिल्मी करियर 1973 में चरित्र फिल्म से शुरू किया था. पर्दे पर उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ परवीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही थी. एक्ट्रेस का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा था. 22 जनवरी 2005 वह अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं.

ये भी पढ़ें- Nutan Birth Anniversary: बचपन में इस बात ने तोड़ दिया था नूतन का दिल, अपनी ही मां पर कर दिया था केस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़